Tuesday , May 30 2017
Home / Crime / नुमाइश मैदान के सामने 50 झोपड़ियां में लगी आग

नुमाइश मैदान के सामने 50 झोपड़ियां में लगी आग

हैदराबाद 15 अप्रैल: गोशा महल इलाके में एक भयानक आग की घटना में 50 झोपड़ियां जल गईं। यह घटना नुमाइश मैदान के सामने बांस और बमबो के ज़रीये आइटम तैयार करने वालों की झोपड़ियों में पेश आया। बताया जाता है कि बेगम बाज़ार पुलिस स्टेशन से जुड़े पैट्रोलिंग पार्टी इलाक़ा में गशत कर रही थी कि नुमाइश मैदान अजंता गेट के सामने झोपड़ियों में अचानक धुआं निकलता हुआ देख कर वहां के लोगों को आगाह कराया।

कुछ देर में आग लगभग 50 झोपड़ियों को अपनी ल‌पेट में ले लिया, जबकि पुलिस ने समय पर कार्रवाई करते हुए सभी लोगों को वहां से सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल लिया।

शहर के विभिन्न फ़ाइीर स्टेशनों से जुड़े फायर इंजन को घटनास्थल पर तलब कर लिया गया और लगभग 4 घंटे की कोशिशों के बाद आग पर काबू पालिया गया।

अस्सिटेंट कमिशनर पुलिस अबिडस जय रविन्दर रेडडी ने बताया कि उन्हें शक है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह घटना हुई है लेकिन कोई जानी नुक़्सान नहीं हुआ। राहत कारी में भाग लेने वाले विभाग फायर कर्मचारियों ने यह बताया कि रियासत तेलंगाना में धूप की शिद्दत अधिक है जिसके परिणाम में आग जल्दी लगने का अंदेशा रहता है और जनता से अपील की के वे छोटे आग की घटना पर समय ध्यान दें। बेगम बाज़ार पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT