Sunday , May 28 2017
Home / AP/Telangana / नेहरू जूलॉजिकल पार्क में ऑनलाइन टिकट सेंटर का उदघाटन

नेहरू जूलॉजिकल पार्क में ऑनलाइन टिकट सेंटर का उदघाटन

हैदराबाद 09 फरवरी: राज्य मंत्री जोगू रामना ने नेहरू जूलॉजिकल पार्क में ऑनलाइन टिकट सेंटर का उदघाटन किया। सफेद शेर और गोरिल्ला को ख़ुसूसी एनक्लोजर में छोड़ा गया। इस मौक़े पर पीसीसी एफ एंड फॉरेस्ट फाॅर्स हेड पीके झा, ऐडीशनल पी सी सी एफ़ वाइल्ड लाइफ एम भांजा के अलावा दूसरे मौजूद थे संबोधित करते हुए मंत्री जंगलात ने कहा कि जनता को घंटों लाइन में खड़े रहने से नजात दिलाने के लिए सरकार ने जू पार्क में दाख़िले के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कराने की सहूलत फ़राहम की है।

उन्होंने कहा कि जू पार्क का नजारा करने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ रही है। छुट्टियों के मौक़े पर जनता की संख्या में ज़बरदस्त इज़ाफ़ा हो रहा है। उन्हें जू पार्क में दाख़िले का टिकट पाने के लिए लंबी-लंबी कतारों में ठहरना पड़ रहा है। जिस से उनका समय बर्बाद हो रहा है। जनता को सुविधा प्रदान करने के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग सिस्टम शुरू किया गया है।

जनता लंबी लंबी कतारों में खड़े होकर टिकट खरीदने के बजाए अब ऑनलाइन से टिकट बुक करा सकते हैं। ऑनलाइन टिकट बुकिंग कराने वालों के लिए अलग गेट से जू पार्क में दाख़िल होने का मौक़ा फ़राहम किया जाएगा। जनता की बड़ी संख्या को जू पार्क में राग़िब करने के लिए अधिक जानवरों को चिड़ियाघर पार्क में लाया जा रहा है।

बीएसएनएल से बात करते हुए जू पार्क में मुफ्त वाई-फाई की सहूलत फ़राहम की जा रही है। इस मौक़े पर मंत्री जोगू रामना ने दो सफेद शेर नर और मादा दो हिमालयान गोरिल्ला को ख़ुसूसी एनक्लोजर में छोड़ा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT