Thursday , September 21 2017
Home / Featured News / नोएडा: चलती कार में गैंगरेप कर विडियो बनाया:

नोएडा: चलती कार में गैंगरेप कर विडियो बनाया:

9k=(2)

नोएडा की एक रियल रियल एस्टेट कंपनी में काम करने वाली खातून की 2 फरवरी को किडनैप कर चलती गाड़ी में रेप को अंजाम दिया गया । खातून का इल्ज़ाम है कि हमलावरों ने रेप का विडियो भी बनाया।

नोएडा के सेक्टर 39 महिला थाने में दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक खातून नोएडा की एक रियल एस्टेट कंपनी में सेल्स एग्जिक्युटिव के तौर पर मुलाजिम है।तकरीबन 15 दिन पहले मार्केटिंग एक्सर्साइज़ के दौरान दो लोग कस्टमर की हैसियत में स्टॉल पर आए और साइट विजिटिंग की बात कहकर एक-दूसरे के मोबाइल नंबर एक्सचेंज किए।

2 फरवरी की शाम को नोएडा के रजनीगंधा चौक पर मिलकर दादरी में प्लॉट दिखाने के लिए कहा। तकरीबन शाम 5 बजे उस लड़की को एक कार में बैठा कर ले जाया गया और फिर चलती गाड़ी में ही उसका रेप और विडियोग्रफ़ी की गई। एफआईआर के मुताबिक शाम 7:30 बजे लड़की को हापुड़ के पास एक नहर के किनारे छोड़ दिया गया।

सेक्टर 39 (महिला थाना) की एक सीनियर ऑफिसर ने बताया, कि जब लड़की को हापुड़ के रास्ते का अहसास हुआ तो उसने पूछा लेकिन बदमाशों ने दूसरे रास्ते से जाने की बात कहकर टाल दिया। इस मामले में चंद्रशेखर उर्फ छुन्नु, जितेंद्र उर्फ जीतू और एक अंजान शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। खबरों के मुताबिक लड़की की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT