Sunday , March 26 2017
Home / AP/Telangana / नोटबंदि के खिलाफ अभियान ‘राहुल गांधी की हैदराबाद में रैली

नोटबंदि के खिलाफ अभियान ‘राहुल गांधी की हैदराबाद में रैली

हैदराबाद 01 जनवरी: कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी संभावना है कि नोटबंदि और केंद्र सरकार की अवाम मुख़ालिफ़ नीतियों के खिलाफ तेलंगाना में भी एक रैली को संबोधित करेंगे। उत्तम कुमार रेड्डी ने ये बात बताई। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से नोटबंदि और सरकार की अवाम मुख़ालिफ़ नीतियों के खिलाफ देश भर में अभियान चलाया जा रहा है।

राहुल गांधी संभावना है कि महीने जनवरी के दौरान हैदराबाद का दौरा भी करेंगे। वह यहां एक रैली को संबोधित करेंगे अभी इस रैली की तारीख को क़तईयत नहीं दी गई है। उन्होंने नोटबंदि के लिए बहुत बड़ा स्कैम बताया। गांधी भवन में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित हुवी, जिस में नबंदि के 50 दिन की सूरत-ए-हाल का जायज़ा लेने के बाद भविष्य की रणनीति तैयार की गई।

11 जनवरी को दिल्ली में राहुल गांधी की ओर से आयोजित किए जाने वाले राष्ट्रीय स्तर के धरने में तेलंगाना के कांग्रेस नेताए भाग लेंगे। कांग्रेस की ओर से मोदी की मनमानी के खिलाफ देश भर में अभियान चलाया जा रहा है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश के सभी राज्यों में विरोध धरने में शिरकत करेंगे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT