Wednesday , August 23 2017
Home / Uttar Pradesh / नोटबंदी: करना था बेटी को विदा, कैश न मिल पाया तो बाप को आया हार्ट अटैक और मौके पर ही कहा दुनिया को अलविदा

नोटबंदी: करना था बेटी को विदा, कैश न मिल पाया तो बाप को आया हार्ट अटैक और मौके पर ही कहा दुनिया को अलविदा

उत्तर प्रदेश: मोदी सरकार द्वारा देश में की गई नोटबंदी के कारण लोगों की मौत का कारण बन गई है। इस कारण 8 नवंबर से अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है और इन आंकड़ों में अभी भी तेजी से इजाफा हो रहा है। इस कारण हुई मौत का एक ताजा मामला सामने आया है यूपी के फतेहपुर से। जहाँ श्याम सुन्दर नाम के शख्स की मौत हो गई है जिसकी बेटी की शादी आने वाले कुछ दिनों में होनी थी।

पिता श्याम सूंदर बेटी की शादी के लिए पैसे निकालने के लिए गाँव के डाकघर के चक्कर लगा रहा था लेकिन हफ्ते तक कैश निकालने की नाकाम कोशिशें करने के बावजूद जब पैसे नहीं मिले तो बेबस हो चुके श्याम सूंदर को हार्ट अटैक आने के कारण मौत हो गई। जिस घर में बेटी की शहनाई बजने वाली थी उसी घर में बाप की मौत का मातम छा गया।

फ़र्स्टपोस्ट की खबर के मुताबिक, गाँव ने बताया कि नोटबंदी के कारण श्याम सुंदर कैश निकालने के लिए गाँव के पोस्ट ऑफिस के चक्कर पिछले एक हफ्ते से लगा रहे थे और काफी चिंता में थे की अगर कैश नहीं मिला तो शादी कैसे हो पायेगी। लेकिन उन्हें सुबह से शाम तक लाइन में लगने के बावजूद भी उन्हें नए नोट देखने को नहीं मिल पाए।

जिससे उन्हें इतना धक्का लगा की हार्ट अटैक ही आ गया और बेटी की विदाई करने वाल बाप खुद दुनिया को अलविदा कह गया। परिवार वालों ने बताया कि जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मरा हुआ घोषित कर दिया और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

TOPPOPULARRECENT