Saturday , October 21 2017
Home / India / नोटबंदी की आड़ में देश का सबसे बड़ा घोटाला हुआ-केजरीवाल

नोटबंदी की आड़ में देश का सबसे बड़ा घोटाला हुआ-केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 500 और 1,000 रुपए के नोटों को बंद किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला किया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दो नंबर में दो हजार के नोट मिल रहे हैं और 40% पर दो-दो हजार के नोट खुलेआम बिक रहे हैं। साथ ही केजरीवाल ने नोटबंदी को आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला बताया। कहा कि ये आठ लाख करोड़ का घोटाला है।

माल्या को जहाज में बिठाकर लंदन विदा किया

नोटबंदी को घोटाला बताते हुए कहा कि आठ लाख करोड़ में से एक परिचित का एक लाख चौदह हजार करोड़ का लोन माफ़ किया है। साथ ही केजरीवाल ने पीएम मोदी पर विजय माल्या को लेकर निशाना साधा और कहा कि मोदी ने विजय माल्या जैसे अय्याश को हवाई जहाज में बिठा कर लंदन भेज दिया है।

मोदी अपने चहेतों का लोन माफ कर देंगे-केजरीवाल

विजय माल्या के आठ हजार करोड़ के लोन को छुपाने के लिए पीएम मोदी ने खेल खेला है और इसके लिए जनता को लाईन में लगा दिया। साथ ही कहा कि 10 लाख करोड़ जनता बैंकों में जमा कराएगी और उधर मोदी जी 8 लाख करोड़ रूपये के अपने दोस्तों को माफ़ कर देंगे।

केजरीवाल का कहना था कि जब ‘मैं इनकम टैक्स में काम करता था तो वहां से मुझे इनकम टैक्स वालों ने कागज दिया है जिसमे बिड़ला ने घोटाला किया हुआ है’। कागज दिखाते हुए बोले कि सुब्रत राय सहारा ने 12 नवंबर को 5 करोड़ दस लाख रुपये नकद मोदी जी को अहमदाबाद के खाते में दिये गए।

बेटी की शादी में 500 करोड़, कहाँ से आये 2000 के नये नोट

पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी अपनी बेटी की शादी में 500 करोड़ रुपये खर्च किये। उसके पास 2000 के नोट कहाँ से आ गये।मोदी ने अरबपतियों के कर्ज माफ किए। ये एक साजिश है। आजादपूर मंदी में केजरीवाल एक रैली में संबोधित कर रहे थे।
केजरीवाल ने कहा 500-1000 के नोट बंद करो जनता पैसा जमा कराएगी उससे मोदी जी अपने चहेतों का कर्ज माफ कर देंगे।

बैंको ने बड़े लोगो से 8 लाख करोड़ रुपए का कर्ज दिया था। लोगो को लाइन में खड़ा करवाया जा रहा है विजय माल्या जैसे अय्याश को हवाई जहाज में बैठाकर विदा कर दिया गया। मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT