Tuesday , April 25 2017
Home / Delhi / Mumbai / नोटबंदी के खिलाफ केरल में कांग्रेस का विरोध, केंद्रीय कार्यालयों के समक्ष प्रदर्शन‍‍‍-विपक्षी नेता गिरफ्तार

नोटबंदी के खिलाफ केरल में कांग्रेस का विरोध, केंद्रीय कार्यालयों के समक्ष प्रदर्शन‍‍‍-विपक्षी नेता गिरफ्तार

नोटबंदी  के खिलाफ देशव्यापी विरोध में शामिल हो गए, जबकि केरल में आज हज़ारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कार्यालयों के समक्ष प्रदर्शन किया  विपक्षी नेता रमेश चनतालह को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया क्षेत्रीय कार्यालय के सामने हिरासत में लिया गया।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने नरेंद्र मोदी सरकार की जनता दुश्मन नीतियों और नोटबंदी  के खिलाफ देशव्यापी विरोध की घोषणा किया जिस के मद्देनजर आज केरल में भी कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किए और प्रमुख नेताओं, विधायकों, सांसदों और एआईसीसी के प्रतिनिधियों ने केंद्र सरकार के कार्यालयों सहित जिलों में हैड पोस्ट ऑफिसेस के समक्ष प्रदर्शन जबकि राज्य की राजधानी में स्थित आरबीआई कार्यालय के समक्ष रमेश चनतालह नेतृत्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

उक्त विरोध में वरिष्ठ पार्टी नेताओं सहित एमपी शशि थरूर और विधायक वी एस शिव कुमार ने भी भाग लिया। इस बीच केंद्र सरकार के कार्यालयों में जबरन प्रवेश करने की कोशिश पर पुलिस पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच धक्कम धक्की की भी सूचना है सीनियर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कोज़ी कोड में हेड पोस्ट ऑफिस के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू किया जबकि राष्ट्रपति प्रदेश कांग्रेस एम वी सुधीरना ने जिले थरेशोर में विरोध का नेतृत्व किया। इसके अलावा एआईसीसी सचिव दीपक बाबरया ने कोच्चि में बीएसएनएल के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT