Tuesday , September 26 2017
Home / Uttar Pradesh / नोटबंदी: कैश नहीं होने से एटीएम को श्रद्धांजलि

नोटबंदी: कैश नहीं होने से एटीएम को श्रद्धांजलि

गाजियाबाद। आज बैंकों में रविवार की बंदी के चलते रुपये निकालने का सारा भार एटीएम पर आ गया। यही वजह है कि सुबह से ही शहर के एटीएम के बाहर ग्राहकों की लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं। हालांकि एटीएम पहुंचने वाले लोगों को अधिकांश जगहों पर निराशा ही हाथ लगी और शहर के 80 फीसदी एटीएम खाली मिले। वहीं गाजियाबाद में भी एटीएम के खाली होने की वजह से नाराज लोगों ने उसे श्रद्धांजलि दे दी।

वहीं दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भी ज्यादातर एटीएम खाली दिखे। एटीएम खाली होने की वजह से सुबह से ही लाइन में लगे लोग गुस्से में नजर आए। यहां लोगों ने कई एटीएम को फूलों का हरा पहना श्रद्धांजलि दी।
दिल्ली सटे नोएडा में सबसे ज्यादा एटीएम प्रमुख बाजार सेक्टर-18 में हैं। यहां 40 बैंकों के साथ ही 35 एटीएम हैं। इनमें सुबह से सिर्फ तीन एटीएम में ही कैश है। स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक का एटीएम सिर्फ अपने ग्राहकों का ही एटीएम कार्ड स्वीकार कर रहा है। ऐसे में सामान्य जनता के लिए दो एटीएम ही उपलब्ध हैं।

यही हाल सेक्टर-22 का भी है। यहां पांच एटीएम में से सिर्फ एक एटीएम ही काम कर रहा है। जनपद में विभिन्न बैंकों के करीब 500 एटीएम हैं, जिनमें से 100 एटीएम ही काम कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT