Sunday , September 24 2017
Home / test / नोटबंदी पर मोदी ने कहा 30 दिसंबर के बाद दिक्कत आई तो सजा के लिए तैयार हूं

नोटबंदी पर मोदी ने कहा 30 दिसंबर के बाद दिक्कत आई तो सजा के लिए तैयार हूं

गोवा:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पणजी में ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का उद्घाटन के दौरान नोटबंदी पर कहा है कि हमनें देश से सिर्फ 50 दिन मांगे है। 30 दिसंबर के बाद ग़लती निकल जाए तो सजा के लिए तैयार हूं। ईमानदार लोग इस काम में मेरा साथ दे रहे है। यह मुद्दा अंहकार का नहीं है।

मोदी ने कहा कि मैनें हर काम ईमानदारी से किया है। हमनें पहली कैबिनेट में ही कालेधन के खिलाफ़ फैसला लिया था। विपक्ष पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि कुछ लोग अपनी ही दुनिया में रहते है। मैनें किसी को अंधेरे में नहीं रखा।

भ्रष्टाचार और कालेधन पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि देश के लिए मैंने अपना घर-परिवार छोड़ा। मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं। मोदी को जिंदा जला दोगे तो भी डरने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि 8 तारीख को रात 8 बजे देश के लाखों लोग चैन की नींद सो रहे थे। अब लोग नींद की गोलियां खरीदने जा रहे हैं पर गोलियां नहीं मिल रही हैं। सत्ता संभालते ही मैंने कालेधन के मुद्दे पर एसआईटी बनाई, क्योंकि लोगों को मुझसे अपेक्षाएं हैं मोदी ने कहा कि लोगों ने मुझे कालेधन पर लगाम लगाने को कहा। मैंने जो भी काम किया ईमानदारी से किया। पिछले दो सालों में सवा लाख करोड़ रूपये सरकार के पास जमा हुए हैं।

उन्होंने नोटबंदी के बाद आ रही दुस्वारियों पर  कहा कि हमें पता था कि कुछ दिन लोगों को परेशानी आएगी। यह सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ बनी थी। हमनें बहुत बड़ा सीक्रेट आपरेशन की शुरूआत की। इस काम पर मैं पिछले 10 महीने से लगा था। उन्होनें कहा कि बहुत से सांसदों ने मुझसे ज्वैलरी खरीद पर पैन कार्ड अनिवार्य करने से मना किया था।

गौरतलब है कि नोटबंदी की वजह से लोगों को भारी दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है। देश के कई हिस्सों से इलाज और दूसरी समस्याओं का जनता को करना पड़ रहा है। कई लोगों के मरने की भी खबरें आ रही हैं।

TOPPOPULARRECENT