Thursday , August 17 2017
Home / Delhi News / नोटबंदी पर राहुल गांधी का सवाल- ‘पीएम के अंदर घबराहट क्यों?’

नोटबंदी पर राहुल गांधी का सवाल- ‘पीएम के अंदर घबराहट क्यों?’

नई दिल्ली। नोटबंदी के केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा हो गया है और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इसकी कमान संभाल ली है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री रॉक कॉसर्ट में बोल सकते हैं लेकिन संसद में नहीं बोल सकते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी का फैसला वित्त मंत्री का नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री का है। कुछ ना कुछ कारण है कि पीएम को घबराहट है कि मैं संसद के अंदर ना जाऊ।
राहुल गांधी ने कहा कि बैंकों की लाइन में कोई भी भाजपा का सांसद, विधायक या सूट-बूट वाला नहीं है। बैंकों की लाइन में सिर्फ आम आदमी लगा है और तमाम मुश्किलों का सामना कर रहा है। राहुल ने कहा कि वित्त मंत्री को नोटबंदी के बारे में मालूम नहीं था, लेकिन भाजपा के दोस्तों इस बारे में पहले से मालूम था।

राहुल ने कहा कि पूरा विपक्ष नोटबंदी के फैसले पर एक साथ खड़ा है। सौ फीसदी विपक्ष एकसाथ है और पीएम का संसद में जवाब चाहता है। राहुल ने कहा कि इस फैसले के पीछे एक घोटाला है, पीएम ने अपने लोगो को पहले ही बता दिया है, इसपर जेपीसी होना चाहिए। पीएम को संसद में आना पड़ेगा और लोगों को सुनना पड़ेगा

बैंको के डिपॉजिट में बहुत बढ़ोत्तरी हुई है, भाजपा के लोग नोटों की गड्डी लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे हैं। विपक्ष के 200 सांसद चाहते हैं कि पीएम संसद में आए और बताएं कि उन्होंने यह फैसला क्यों लिया है।

TOPPOPULARRECENT