Friday , August 18 2017
Home / India / नोटबंदी में भी बसपा विधायक ने तो पहन ली नए नोटों की माला

नोटबंदी में भी बसपा विधायक ने तो पहन ली नए नोटों की माला

बिजनौर। जहां पूरे देश में नोटबंदी को लेकर अफरा तफरी मची हुई है। लोग बैंकों और एटीएम की कतारों में अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं। अगर ऐसे में किसी विधायक को नए नोटों की माला पहनाई जाए तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर सी बात है आपको दुख होगा लेकिन ऐसा हुआ है।

नोटबंदी को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन हालात सामान्य नहीं हैं। फिर भी बसपा के एक विधायक का स्वागत दो हजार और पांच सौ के नए नोटों की माला पहनकर किया गया। दरअसल मामला बिजनौर का है। स्थानीय मीडिया के खबर के मुताबिक जनपद बिजनौर के चांदपुर विधानसभा से विधायक इकबाल अहमद एक मामले में सुप्रीम कोर्ट से बरी होने के बाद अपने क्षेत्र में पहुंचे और लोगों ने नए नोटों की माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया।

तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि माननीय विधायक किस तरह से कानून की धज्जियां उड़ाते हुए नोटों की माला पहने हुए हैं। आपको बता दें कि शादी विवाह या किसी भी मौके पर नोटों की माला पहनना या नोटों को उड़ाना कानूनन अपराध है। बता दें विधायक इकबाल अहमद पर अपने घर में फर्जी अदालत चलाने का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने इन्हें बरी किया है।

अब सवाल यह भी उठता है कि एक ओर जहां आयकर विभाग और सीबीआई कालेधन के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं तो क्या इस मामले में भी कोई एक्शन लिया जाएगा? क्या बसपा विधायक इकबाल अहमद को जो नोटों की माला पहनाई गयी है इसकी भी जांच की जाएगी?

TOPPOPULARRECENT