Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / नोटबंदी: लाइन में खड़ी महिला की गोद में बच्चे का दम घुटने से मौत

नोटबंदी: लाइन में खड़ी महिला की गोद में बच्चे का दम घुटने से मौत

कटिहार, बलरामपुर। यूनाइटेड बैंक की बलरामपुर शाखा में बुधवार को रुपये निकालने पहुंची महिला की एक माह की बच्ची की अत्यधिक भीड़ की वजह से दम घुटने से मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हो-हंगामा किया। इस दौरान प्रबंधक समेत बैंककर्मी ने बैंक में ही छिप कर किसी तरह अपनी जान बचायी। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओ, एसडीपीओ सहित बलरामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह शांत कराया।

एसडीओ ने मासूम बच्ची की मौत पर अफसोस जाहिर करते हुए परिजनों को 20 हजार मुआवजा देने की बात कही। उक्त बैंक शाखा में लोग चार बजे सुबह से ही रुपये निकालने के लिए लाइन में खड़े हो गये थे। प्रखंड क्षेत्र के सादोपुर गांव के मो नाजमी की पत्नी अरजुना खातून के नाम से इस बैंक में खाता है, लेकिन पति सुबह से लाइन में लगा हुआ था।

इसके बाद सुबह करीब 10 बजे वह पत्नी अरजुना खातून को पासबुक देकर लाइन में खड़ा कर मजदूरी करने चला गया। अरजुना की गोद में उसकी एक माह की बच्ची नूर फातमा भी थी। बैंक खुलते ही सभी लोग बैंक शाखा में प्रवेश कर गये। अत्यधिक भीड़ के कारण दम घुटने से व भीड़ के दबाव से बच्ची की मौत हो गयी।

इसके बाद बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गयी। शाखा प्रबंधक हरदेव यादव सहित बैंक कर्मी किसी तरह जान बचा कर बैंक परिसर में छिपे रहे। सूचना मिलते ही एसडीओ फिरोज अख्तर, एसडीपीओ चंद्रिका प्रसाद, थानाध्यक्ष शंकर शरण दास, ओपी अध्यक्ष तेलता संदीप कुमार आनंद मौके पर पहुंचे

TOPPOPULARRECENT