Tuesday , September 26 2017
Home / Khaas Khabar / नोटबंदी से किसी की जान नहीं जा रही है: केंद्रीय मंत्री

नोटबंदी से किसी की जान नहीं जा रही है: केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली। नकदी की कमी से पूरा देश बेहाल है। आए दिन बैंक और एटीएम के सामने नकदी के लिए कतार में खड़े लोगों की मौत की खबरें आ रही हैं। लेकिन, केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज को ऐसा नहीं लगता है कि नोटबंदी या नकदी की कमी की वजह से देश में किसी की मौत हुई है। उनका मानना है कि नोटबंदी से किसी की जान नहीं जा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार महिला और बाल कल्याण के राज्यमंत्री कृष्णा राज ने कहा है कि नोटबंदी के बाद पैसे की कमी से जान बचने वाली है। अब ऐसे लोगों की जान जा रही है जो 70 साल से खा रहे थे, लूट रहे थे। अब वास्तव में जनता के साथ कल्याणकारी योजनाएं आयेंगे। कृष्णा राज का बयान ऐसे मौके पर आया है जब लोग नकदी के लिए बैंक और एटीएम के बाहर कतार में खड़े हैं और आए दिन किसी न किसी की मौत की खबर आ रही है।

पिछले आठ नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के नोटों को रद्द करने का ऐलान किया था और इस फैसले का आज 35 वां दिन है। लेकिन, देश में नकदी की कमी ज्यों का त्यों बरकरार है। आज भी बैंकों और एटीएम के बाहर लगी लंबी लंबी लाइनें बता रही हैं कि लोगों को अभी भी नकदी के लिए परेशान होना पड़ रहा है।

TOPPOPULARRECENT