Monday , August 21 2017
Home / India / नोटबंदी से परेशान लोगों की मदद करने के लिए चर्च ने खोले अपने ऑफरिंग बॉक्स,” इसमें खुल्ले पैसे हैं ले जाओ”.

नोटबंदी से परेशान लोगों की मदद करने के लिए चर्च ने खोले अपने ऑफरिंग बॉक्स,” इसमें खुल्ले पैसे हैं ले जाओ”.

PC: ANI

केरल:देश भर में नोटबंदी के चलते परेशानियों से जूझते लोगों की मदद सरकार करे या न करे लेकिन कुछ लोग हैं जो परेशान लोगों की मजबूरी को समझते हुए उन्हें जितनी हो सके मदद मुहैया करवा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है केरल के कोच्ची में। जहाँ के एक चर्च ने लोगों की मदद करने के लिए अपने ऑफरिंग बॉक्स (दान पेटी) को खोल दिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीते के दौरान चर्च के पादरी ने कहा कि हमारे पास खुल्ले पैसे हैं और इस वक़्त लोगों को खुल्ले पैसों की जरूरत है इसलिए हमने जरूरतमंद लोगों के लिए ऐसा किया है ताकि कोई भी इंसान जरूरत के हिसाब से खुल्ले या बंधे पैसे लेकर इस्तेमाल कर सकता है और जब उनका मन करे वापस कर सकता है।

गौरतलब है कि 8 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री मोदी ने 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने का ऐलान किया था जिसके बाद से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सरकार ने जनता को सब ठीक होने का आश्वासन कई बार दे दिया है लेकिन बावजूद भी बैंकों और एटीएम के बाहर भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही। जिसके चलते सरकार ने लोगों को राहत देने के लिए 500 और 1000 के जो पुराने नोट पहले 14 नवंबर की रात तक ही चलने का फैसला सुनाया था वह अब वह अब 24 नवंबर की रात तक कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT