Saturday , August 19 2017
Home / India / नोट बैन का असर: देहरादून मैं बीजेपी की परिवर्तन रैली से भीड़ गायब

नोट बैन का असर: देहरादून मैं बीजेपी की परिवर्तन रैली से भीड़ गायब

देहरादून: देहरादून में आयोजित होने वाली भाजपा की परिवर्तन यात्रा रैली में जनता ने का रिस्पांस ठंडा दिखा. रविवार को अमित शाह द्वारा राजधानी से परिवर्तन यात्रा रथ रवाना करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देहरादून पहुंचें.
शाह दो र‌थों को रवाना करने से पहले देहरादून रेस कोर्स स्थित बन्नू स्कूल ग्राउंड से रैली को संबोधित करना है. लेकिन इस रैली के लिए जनता का रिस्पांस कुछ खास नहीं दिखाई दिया. सुबह साढ़े 11 बजे तक रैली स्थनल में लोग नदारद दिखे. रैली स्थकल पर गिने चुने लोग दिखाई दिए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हिंदी न्यूज़ रूम के अनुसार, 500 और 1000 के नोट बंदीं को लेकर जनता में व्याप्तै रोष व्याप्त है. इसे भी रैली में लोगों के नदारद होने का कारण बताया जा सकता है. वहीं रविवार का दिन होने के कारण लोग बैंक और एटीएम की लाइन में लगे हैं. भाजपा के परिवर्तन यात्रा रथ रवाना करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को देहरादून पहुंच कर शाह दो यात्रा रथों को रवाना करने से पूर्व रेस कोर्स स्थित बन्नू स्कूल ग्राउंड में एक रैली को संबोधित भी करने का प्रोग्राम है.
वहीं दिल्ली से कई कई सीनियर लीडर रैली की तैयारियों का जायजा लेने दून पहुंच चुके हैं. यात्रा के लिए दिनभर चले कई कार्यक्रमों के अलावा वरिष्ठ नेताओं के बीच बैठकों का दौर भी चलता रहा. भाजपा परिवर्तन यात्रा से सत्ता परिवर्तन का संदेश देने के लिए जुट गई है. दिल्ली से पहुंचे उत्तराखंड चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा, चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश ने प्रदेश संगठन के नेताओं और सांसदों से तैयारियों का जायजा लिया.

TOPPOPULARRECENT