Thursday , August 24 2017
Home / Delhi News / नोट बैन के खिलाफ संसद परिसर में टीएमसी का प्रदर्शन

नोट बैन के खिलाफ संसद परिसर में टीएमसी का प्रदर्शन

नई दिल्ली। 500 और 1000 के नोट बंद करने के विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी बुधवार को राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालेगी और राष्ट्रपति से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपेगी। मोदी सरकार द्वारा बड़े नोट बंद किए जाने के बाद से ही ममता बनर्जी मुखर होकर लगातार फैसले के खिलाफ बोल रही हैं।

इससे पहले बुधवार को संसद परिसर में गांधी मूर्ति के पास टीएससी नेताओं ने काले शॉल ओढ़कर सरकार के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन किया।

‘आजतक’ के मुताबिक, जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि होमवर्क थोड़ा कम हुआ है, इसलिए जहां संसद में सब एक साथ है वहां टीएमसी राष्ट्रपति से मिलने के लिए जा रही है। राष्ट्रपति से मिलने के मसले पर त्यागी ने कहा कि टीएमसी ने बाकी दलों से बातचीत की पर राष्ट्रपति से समय लेने के बाद। ममता जी ने नीतीश जी से भी बात कि है पर सबको साथ समय लेना चाहिए था।

सरकार के लिए उसके सहयोगी शिवसेना ने भी मुश्किलें खड़ी की हैं। शिवसेना ने यूं तो सोमवार को एनडीए की बैठक में एकजुटता का भरोसा दिया था, लेकिन उद्धव ठाकरे को ममता बनर्जी के फोन के बाद शिवसेना ने ऐलान कर दिया कि नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी मार्च में वह भी शामिल होगा।

TOPPOPULARRECENT