Sunday , September 24 2017
Home / India / नोट बैन से परेशान पिता ने भेजा मोदी को शादी का न्यौता, कहा आकर देखें आपकी वजह से झेल रहे हैं कितनी परेशानी

नोट बैन से परेशान पिता ने भेजा मोदी को शादी का न्यौता, कहा आकर देखें आपकी वजह से झेल रहे हैं कितनी परेशानी

मध्य प्रदेश: घर में शादी का माहौल और अचानक केंद्र सरकार के 500 और 1000 के नोटों को बंद करने के आए फैसले से परेशान आए एक शख्स ने देश के प्रधानमंत्री मोदी को एक खत लिखकर अपनी समस्या से रूबरू कराने के लिए उन्हें अपनी बेटी की शादी में निमंत्रण दिया है। प्रधानमंत्री को शादी का न्योता देने के पीछे इस शख्स का मकसद है कि मोदी के अचानक लिए ऐसे फैसले से उन्हें कितनी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है और 11 नवंबर को उनके घर में शुरू होने वाले इस समारोह के आयोजन में कितनी दिक्कतें आ रही हैं। इंदौर के न्यू पलासिया इलाके में रहने वाले मुन्नालाल नागर ने मीडिया से कहा, ‘मैं मोदीजी द्वारा लिए गए फैसले का सम्मान करता हूँ लेकिन मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मेरी बेटी की शादी में शामिल हो और देखें कि उनके इस कदम से मुझे कितनी समस्या हो रही है और उसका हल निकाल कर दें। मुन्नालाल ने बताया कि काफी पहले से ही शादी की तैयारियों के लिए उन्होंने बैंक से पैसे निकाल रखे थे और आज मोदी के इस फैसले से मैं चाहते हुए भी मैं इस रकम को शादी में खर्च नहीं कर पा रहा हूं। दुकानदार 500 और 1,000 रुपए का नोट लेने से साफ इंकार कर रहे हैं।

आपको बता दें, प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले से आम जनजीवन बहुत सी परेशानियों से जूझ रहा है जहाँ कईयों की शादी में अड़चने आ रही है वहीँ कुछ लोगों का अंतिम संस्कार तक नहीं हो रहा है। कुछ लोग अस्पतालों तो कुछ लोग खाने का सामान तक नहीं खरीद पा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT