Thursday , June 22 2017
Home / AP/Telangana / नोट रध देश का सबसे बड़ा स्कैम: अजय कुमार

नोट रध देश का सबसे बड़ा स्कैम: अजय कुमार

हैदराबाद 31 दिसंबर: कुल हिंद कांग्रेस के प्रवक्ता अजय कुमार ने आरोप लगाया है कि नोट रध देश की सबसे बड़ी स्कैम है। गांधी भवन में यहां मीडिया से बातचीत करते हुए अजय कुमार ने कहा कि वज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता से लूटी हुई धन को अपने सूट बूट वाले दोस्तों को प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि काला धन रखने वाले लोगों ने महीने सितंबर में 3 लाख करोड़ रुपये बतौर फिक्स्ड डिपाजिट जमा करवाए थे। यह सभी जमा केवल भाजपा के नेताओं ने करवाए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने केवल एक बैंक में 500 करोड़ रुपये जमा करवाए हैं जिसके डायरेक्टर भाजपा अमित शाह हैं। उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर क्यों नहीं ज़बान खोलते?। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि भाजपा के नेताओं के पास बड़े नोटों का चलन बंद किए जाने से पहले ही नए नोट कैसे पहुंच गए।

अजय कुमार ने कहा कि देश की जनता वे ड्रामे देख रहे हैं जो नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता को जो मसाइल हो रही हैं वे नाक़ाबिले बयान हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद कॉर्पोरेट कंपनियों से नौ बार 40 करोड़ रुपये हासिल किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री के रूप में नहीं बल्कि एक घटना प्रबंधक की तरह काम कर रहे हैं।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT