Wednesday , October 18 2017
Home / Sports / नो बाल करने वाले इतने मासूम नहीं जितने बन रहे हैं: सलमान

नो बाल करने वाले इतने मासूम नहीं जितने बन रहे हैं: सलमान

स्पाट फिक्सिंग केस में सज़ा याफ़ता पाकिस्तान के साबिक़ कप्तान सलमान बट जेल से रिहाई के बाद अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए मीडीया पर गये हैं। कल एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं बेगुनाह हूँ, मेरा इस केस से कोई ताल्लुक़ ( संबंध) नही

स्पाट फिक्सिंग केस में सज़ा याफ़ता पाकिस्तान के साबिक़ कप्तान सलमान बट जेल से रिहाई के बाद अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए मीडीया पर गये हैं। कल एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं बेगुनाह हूँ, मेरा इस केस से कोई ताल्लुक़ ( संबंध) नहीं है। उन्होंने मुहम्मद आसिफ़ और मुहम्मद आमिर का नाम लिए बगै़र कहा कि जो लोग नौ बॉल्ज़ ( No Balls) फेंक रहे थे उन से पूछा जाय कि उन्होंने ऐसा किस के कहने पर किया था, वो लोग अपने आप को जिस क़दर मासूम साबित करने की कोशिश कर रहे हैं ऐसा नहीं है।

साबिक़ टेस्ट ओपनर ने कहा कि मैंने क़ौम से माफ़ी इस बात की मांगी थी कि मुझे मैच फिक्सिंग की पेशकश हुई और मैंने इस बारे में आई सी सी और पाकिस्तानी टीम इंतिज़ामीया को नहीं बताया था। मुझे इस पेशकश की इत्तिला टीम इंतिज़ामीया को कर देना चाहीए था। उन्होंने कहा कि मेरे कमरे से जो रक़म बरामद हुई थी वो सट्टे बाज़ों से नहीं मिली थी, वो रक़म मेरी थी, इस लिए मुझे वापस मिल गई, मेरा सट्टे बाज़ मज़हर मजीद से कोई ताल्लुक़ नहीं है।

एक सोची समझी साज़िश के तहत मुझे फंसाया गया था।

TOPPOPULARRECENT