Saturday , October 21 2017
Home / Crime / नौजवान लड़की के अग़वा की कोशिश नाकाम

नौजवान लड़की के अग़वा की कोशिश नाकाम

पेटबशीराबाद पुलिस ने नौजवान लड़की के अग़वे की कोशिश को नाकाम बनाते हुए लड़की को आज़ाद करवा लिया। ताहम अग़वा कार पुलिस की गिरफ़्तार से बाहर है। जिस की तलाश में पुलिस की दो ख़ुसूसी टीमें मुतहर्रिक करदी गईं हैं। बताया जाता हैके बीदर इल

पेटबशीराबाद पुलिस ने नौजवान लड़की के अग़वे की कोशिश को नाकाम बनाते हुए लड़की को आज़ाद करवा लिया। ताहम अग़वा कार पुलिस की गिरफ़्तार से बाहर है। जिस की तलाश में पुलिस की दो ख़ुसूसी टीमें मुतहर्रिक करदी गईं हैं। बताया जाता हैके बीदर इलाके के साकन विनोद नामी 27 साला नौजवान ने अपनी रिश्तेदार 19 साला लड़की का अग़वा करलिया था।

इन दोनों की शादी एक साल पहले तै होचुकी थी ताहम लड़की के वालिदैन ने हालिया दिनों शादी से इनकार कर दिया था। इस फ़ैसले पर ब्रहम विनोद ने फ़िल्मी अंदाज़ में कोमपली इलाके से लड़की का अग़वा किया जो उस वक़्त मकान में अकेली थी। ताहम लड़की की चीख़-ओ-पुकार से मुक़ामी अफ़राद चौकस होगए और तआक़ुब के बाद पुलिस को इत्तेला दी ताहम विनोद साइबराबाद से मेदक ज़िला में दाख़िल होगया। और जनारम में चैकपोस्ट पर पुलिस को चकमा देने के बाद नरसापुर के क़रीब गाड़ी से उतर कर ऑटो में संगारेड्डी की तरफ चला गया। अग़वा के मंसूबे में तआवुन के लिए एक और स्कारपियो गाड़ी मौजूद थी। पुलिस ने रोक लिया और चार अफ़राद को गिरफ़्तार करने के बाद उनकी मदद से लड़की का पता चला लिया। विनोद और इस के दुसरे साथी लड़की को पट्टनचेरु इलाके में छोड़कर फ़रार होगए।

TOPPOPULARRECENT