Thursday , August 17 2017
Home / Crime / नौ उम्र लड़की की इजतिमाई इस्मत रेज़ि पर 4 लड़के गिरफ़्तार

नौ उम्र लड़की की इजतिमाई इस्मत रेज़ि पर 4 लड़के गिरफ़्तार

मुंबई: एक नौ उम्र लड़की की इस के दोस्त और दीगर 3 लड़कों ने इजतिमाई इस्मत रेज़ि कर दी। इस वाक़िये की इत्तेला लड़की की ख़ाला को इस वक़्त मिली जब इस जुर्म की वीडियो फ़िल्म वाट्स अप‌ पर तशहीर कर दी गई। डिप्टी कमिशनर पुलिस (डेटकेशन ) कुलकर्णी ने बताया कि तमाम 4 मुल्ज़िमीन को हिरासत में ले लिया गया है जो कि कम-सिन लड़के हैं बादअज़ां उन्हें रीमांड कर दिया गया।

ये 4 लड़के 9 वीं और दसवीं जमात के तालिबे-इल्म हैं। 8 नवंबर को एक 15 साला लड़की की इस्मत रेज़ि करते हुए वीडियो फ़िल्म बनाई थी और ये धमकी दी थी कि इस वाक़िया का इफ़शा-ए-करने पर जुर्म की वीडियो फ़िल्म को मंज़र-ए-आम पर लाया जाएगा । मलाड पुलिस इस्टेशन के सीनियर‌ इन्सपेक्टर दशशानक सनदभोर ने बताया कि एक लड़का मुतास्सिरा लड़की का दोस्त था और वो ट्यूशन के लिये मलाड में इस के मकान गई थी।

जहां पर वो और इस के 3 दोस्तों ने इस्मत रेज़ि कर दी। बादअज़ां मुल्ज़िमीन ने इस वाक़िया की वीडियो फ़िल्म इंटरनेट और समाजी मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। जिसकी तशहीर होते ही लड़की की आंटी को वाक़िये की इत्तेला मिल गई। लड़की के वालदैन की शिकायत पर पुलिस ने 4 लड़कों को हिरासत में ले लिया और डूंगरी रीमांड होम भेज दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT