Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / नौ पंचायतों को नहीं मिले उर्दू के एक भी असातिजा

नौ पंचायतों को नहीं मिले उर्दू के एक भी असातिजा

चैनपुर (कैमूर) : जगरिया वाक़े इंद्रासन प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कुल में जुमेरात को पंचायतों के खाली उर्दू असातिजा के ओहदे पर बेसिक ग्रेड असातिजा की बहाली के लिए कैंप लगाया गया। इस कैंप में नौ पांचायतों के सोलह से ज्यादा सीटों के लिए लगाये गये इस कैंप में काफी तादाद में उम्मीदवार पहुंचे। सीट के 10 गुना उम्मीदवारों की लिस्ट तक़र्रुरी यूनिट की तरफ से बनायी गयी थी।

लेकिन, मुक़र्रर वक़्त तक एक भी टॉप टेन उम्मीदवार किसी भी पंचायत में नहीं पहुंचे। इसकी वजह पंचायत के तमाम खाली सीटें खली ही रह गये। ऐसा भी नहीं था कि उम्मीदवार नहीं पहुंचे थे। उम्मीदवार तो काफी तादाद में मौजूद थे, लेकिन ये तमाम सीटें सरकार की तरफ से मुक़र्रर मेयार के भेंट चढ़ गये। कई उम्मीदवार पूरे दिन इंतजार के बाद मायूस घर लौटे। इस कैंप में शामिल पंचायतों में अमांव, बढ़ौना, बिउर, चैनपुर, डुमरकोन, हाटा, इसिया, जगरिया व करजांव थे।

कैंप के दूसरे दिन मदुरना, मझुई, मेढ़, सिरविट, उदयरामपुर समेत सात पंचायतों के लिए कैंप लगाया जायेगा। इस कैंप के दूसरे दिन का हाल भी पहले दिन की तरह ही होने की इमकान है। इस तक़र्रुरी के सिलसिले में पूछने पर BDO कृष्णानंद मिश्रा ने बताया की तमाम खाली सीटों पर महकमा के हुक्म के मुताबिक दुसरे कैंप में उर्दू असातिजा को बहाल किया जायेगा।

 

TOPPOPULARRECENT