Friday , October 20 2017
Home / Sports / न्यूज़ीलैंड 150 रंज़ पर ढेर, ऑस्ट्रेलिया-ए-की भी नाक़िस शुरूआत

न्यूज़ीलैंड 150 रंज़ पर ढेर, ऑस्ट्रेलिया-ए-की भी नाक़िस शुरूआत

होबार्ट १० दिसम्बर: (ए पी) न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ यहां शुरू हुए दूसरे टेस्ट में टॉस जीत कर पहले फ़ील्डिंग का फ़ैसला करते हुए आस्ट्रेलिया ने अपने फ़ासट बौलर पैटन सन् की तबाहकुन बौलिंग की बदौलत मेहमान टीम को 150 रंज़ पर ढेर कर दिया नीज़ नाक

होबार्ट १० दिसम्बर: (ए पी) न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ यहां शुरू हुए दूसरे टेस्ट में टॉस जीत कर पहले फ़ील्डिंग का फ़ैसला करते हुए आस्ट्रेलिया ने अपने फ़ासट बौलर पैटन सन् की तबाहकुन बौलिंग की बदौलत मेहमान टीम को 150 रंज़ पर ढेर कर दिया नीज़ नाक़िस रोशनी के बाइस मुक़र्ररा वक़्त से क़बल जिस वक़्त दिन के इख़तताम का फ़ैसला किया गया उस वक़्त आस्ट्रेलिया ने अपने ओपनर फ़लिप ह्यूज़ के नुक़्सान के बाद 12 रंज़ स्कोर करलिए थी। इलावा अज़ीं डेविड वार्नर 10 गेंदों में एक चौके की मदद से 7 और उसमान ख़्वाजा 11 गेंदों में एक रन बनाकर विकेट पर मौजूद थे।

न्यूज़ीलैंड के लिए वाहिद कामयाबी इन्निंग के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर करस मार्टिन ने हासिल की, जैसा कि उन्हों ने ह्यूज़ को गुप्टिल के हाथों कैच आउट करवाया। ह्यूज़ आउट होने से क़बल 5 गेंदों में एक चौके की मदद से 4 रंज़ स्कोर की।

मार्टिन ने 2.2 ओवर्स में 12 रंज़ के इव्ज़ वाहिद कामयाबी हासिल की जबकि बोल्ट ने अपने दोनों ओवर मैडन करवाई। क़ब्लअज़ीं पैटन सन ने 51 रंज़ के इव्ज़ 5 खिलाड़ियों को आउट करते हुए हरीफ़ टीम को 45.5 ओवर्स में 150 रंज़ पर ढेर करने में कलीदी रोल अदा किया।

न्यूज़ीलैंड के लिए आज़म तरीन स्कोर ब्राउन ली ने बनाया, जैसा कि उन्हों ने 85 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 56 रंज़ स्कोर की। दरीं असना ओपनर बरनडन मक्का लिम ने 44 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 16, विलियम्सन ने 41 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 19 और टिम साओथी ने 32 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 18 रंज़ स्कोर की । आस्ट्रेलिया के लिए पीटरसीडल ने 42 रंज़ के इव्ज़ 3 और माईकल स्टार्क् ने 11 ओवर्स में 30 रंज़ के इव्ज़ 2 खिलाड़ियों को आउट किया।

TOPPOPULARRECENT