Tuesday , May 23 2017
Home / Delhi News / न्यूज़ चैनल के शो के दौरान महिला से बदतमीजी, स्वामी ओम पर बरसे लात-घूंसे

न्यूज़ चैनल के शो के दौरान महिला से बदतमीजी, स्वामी ओम पर बरसे लात-घूंसे

नई दिल्ली: स्वामी ओम एक बार फिर भारी विवाद में घिर गए हैं. टीवी चैनल न्यूज़ नेशन के शो में स्वामी ओम दर्शकों के बीच बैठी एक महिला के साथ बहस में उलझ गए. जिससे शो के दौरान ही उनके साथ हाथापाई हो गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, स्वामी ओम का शो में आई महिला से बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि महिला ने उन्हें पीटने का इशारा कर दिया. जिसके बाद शो में आए एक अन्य मेहमान महिला की तरफ भागे आए. जिसके बाद शो के एंकर ने बीच बचाव किया.

इस दौरान एंकर बार-बार कह रही थीं कि ओम जी बदजुबानी मत कीजिए. यह सब हो ही रहा था कि शो में आए मेहमान आपस में हाथापाई करने लग गए. स्वामी ओम भी अपने सीट पर से उठे और अन्य मेहमानों के साथ हाथपाई करने लग गए.
आपको बता दें कि इस दौरान स्वामी ओम पर लात घूंसे बरसाए जाने लगे, जिसके बाद उन्होंने भी जवाबी हमला किया. इस मारपीट में स्वामी ओम नीचे भी गिर पड़े.

उल्लेखनीय है कि रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से बाहर निकाले जाने के बाद स्वामी ओम पहले से भी ज्यादा विवादों में हैं. हाल ही में उन्होंने एबीपी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनको यदि शो में नहीं बुलाया जाएगा तो वो ‘बिग बॉस’ का फिनाले नहीं होने देंगे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT