Sunday , April 23 2017
Home / Entertainment / न्यू इयर के पहले दिन होगी विराट और अनुष्का की सगाई

न्यू इयर के पहले दिन होगी विराट और अनुष्का की सगाई

उत्तराखंड: धुरंधर बल्लेबाज व भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही अपनी दोस्ती को एक नया नाम देने जा रहे हैं. वे नए साल के पहले दिन अपने चाहने वालों को एक जबर्दस्त तोहफा देते हुए सगाई करेंगे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, इस सगाई में नामचीन हस्तियों का पहुंचना शुरू हो गया है. बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, उद्योगपति अनिल अंबानी सहित कई दिग्गज इस समारोह में शिरकत करने देहरादून पहुंच गए हैं. इसके अलावा कई क्रिकेटरों के भी इस समारोह में पहुंचने की उम्मीद है. अनुष्का के पारिवार के लोग पहले से ही होटल में मौजूद हैं. सगाई गुपचुप तरीके से हो रही है. ऐसे में होटल में सगाई कार्यक्रम से मीडिया को दूर रखा गया है.

इससे पहले कोहली और अनुष्का के करीबियों ने बताया कि दोनों के बीच सगाई को लेकर रजामंदी हो चुकी है. यह सगाई नए साल में एक जनवरी को उत्तराखंड में नरेन्द्रनगर के होटल आनंदा में होगी.

उल्लेखनीय है कि विराट और अनुष्का इन दिनों उत्तराखंड में ही छुट्टियां मना रहे हैं. विराट कोहली ने अनुष्का का संता बनकर उन्हें क्रिसमस के तोहफे के तौर पर उत्तराखंड की हसीन वादियों की ट्रिप दी. 24 दिसंबर की शाम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा देहरादून के जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचे थे और यहां से नरेंद्रनगर चले गए थे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT