Tuesday , August 22 2017
Home / Bihar/Jharkhand / पंचायत इलेक्शन में खूनी खेल की तैयारी, AK-56 समेत असलाह का जखीरा बरामद

पंचायत इलेक्शन में खूनी खेल की तैयारी, AK-56 समेत असलाह का जखीरा बरामद

गोपालगंज : पंचायत इलेक्शन को खुनी रंजित करने की तैयारी में जुटे मुजरिमों के मांझा थाना इलाके के प्रतापपुर में होने की इत्तिला पर पुलिस की खुसूसी टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान जो पुलिस को वहां दिखा, उसके बाद गोपालगंज पुलिस के होश उड़ गये। जी हां, असलाह की खेप और एके-56 जैसे असलाह को देखकर पुलिस सोचने पर मजबूर है कि आखिर बिहार में मुजरिम कैसे-कैसे असलाह का इस्तेमाल करने लगे हैं। असलाह की इस बरामदगी को गोपालगंज पुलिस बड़ी कामयाबी मानकर चल रही है.

पुलिस जैसे ही जाय हादसा पर छापेमारी करने पहुंची, मुजरिम पुलिस पर टूट पड़े. पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और झड़प के साथ फायरिंग करते हुए वे भागने में कामयाब रहे। हालांकि, पुलिस ने मौके से एक ऑटोमेटिक रेगुलर एके-56, 102 कारतूस, चार लोडेड मैगजीन, 32 बोर पिस्तौल, पांच खोखा, दो मोबाइल बरामद किये। पुलिस के साथ झड़प में दो पुलिस जख्मी हो गये। हालांकि, मुजरिमों से झड़प की इत्तिला पर एसडीपीओ मनोज कुमार, नगर थाने के इंस्पेक्टर विमल कुमार सिंह, थावे थाना सदर प्रवीण कुमार, पुलिस टीम के साथ पहुंच गये।

पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए मुजरिमों की घेराबंदी की। लेकिन, पुलिस से ज्यादा मुजरिमों की तादाद होने का फायदा उठाते हुए वे भागने में कामयाब रहे। मुजरिमों की ज्यादा तादाद की वजह से काफी देर तक जूझना पड़ा। भागते हुए मुजरिमों ने फायरिंग कर दहशत में ला दिया। पुलिस की टीम अब्रेन मियां की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

TOPPOPULARRECENT