Monday , August 21 2017
Home / Jharkhand News / पंचायत चुनाव : रांची में अफरातफरी के दरमियान 40 मिनट देर से शुरू हुई वोटिंग की गिनती

पंचायत चुनाव : रांची में अफरातफरी के दरमियान 40 मिनट देर से शुरू हुई वोटिंग की गिनती

रांची : रांची में अफरातफरी के दरमियान पंचायत इन्तिखाब का वोटिंग की गिनती का काम सनीचर शुरू हो गया है। मुक़र्रर वक़्त से 40 मिनट देर से काउंटिंग शुरू हो पाई। स्ट्रांग रूम की चाभी जिस मजिस्ट्रेट रतन कुमार के पास थी, वो ही 40 मिनट देर से पहुंचे। इस वजह से वहां पर अफरातफरी का आलम रहा। काफी देर तक अफरा तफरी की सूरते हाल बनी रही। काउंटिंग के लिए रांची के पंडरा में 14 हॉलों में वोटों की गिनती शुरु हुई है। वहीं, जिले के चार ब्लाक का गिनती बुंडू में हो रही है। डीसी मनोज कुमार, जिला नायब इन्तिखाब ओहदेदार गीता चौबे समेत कई अफसर पंडरा में हैं।
यहां पर सिक्यूरिटी निज़ाम के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। काउंटिंग को देखते हुए काउंटिंग मुक़ाम के बाहर काफी तादाद में उम्मीदवारों के हिमायत करने वाले जुटे हैं। इनको इत्तिला देने के लिए माइक की इंतेज़ाम की गई है। कुल 271 टेबलों पर काउंटिंग की इंतेज़ाम की गई है।
चौबे ने बताया कि अभी बैलेट बॉक्स से वोटिंग ख़त को अलग-अलग बंडल बनाया जा रहा है। इसके बाद उम्मीदवारों के नाम से छंटाई होगी, तब काउंटिंग का काम शुरू होगा। वहीं, डीसी मनोज कुमार ने बताया कि दोपहर बाद से वार्ड मेम्बरों के रिजल्ट आने लगेंगे। वोटीग की गिनती में 12 सौ मुलाज़िमीन की तैनाती की गई है।

 

TOPPOPULARRECENT