Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / पंचायत राज इंतिख़ाबात: दूसरे मरहले में तेलुगु देशम का शानदार मुज़ाहरा

पंचायत राज इंतिख़ाबात: दूसरे मरहले में तेलुगु देशम का शानदार मुज़ाहरा

सदर तेलुगु देशम पार्टी मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू ने पंचायत राज इंतिख़ाबात के दूसरे मरहले में भी तेलुगु देशम पार्टी के बेहतरीन मुज़ाहरा पर राय दहिंदों से इज़हारे तशक्कुर करते हुए कहा कि राय दहिंदों ने तेलुगु देशम पार्टी पर अप

सदर तेलुगु देशम पार्टी मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू ने पंचायत राज इंतिख़ाबात के दूसरे मरहले में भी तेलुगु देशम पार्टी के बेहतरीन मुज़ाहरा पर राय दहिंदों से इज़हारे तशक्कुर करते हुए कहा कि राय दहिंदों ने तेलुगु देशम पार्टी पर अपने एतेमाद का मुज़ाहरा करते हुए पार्टी की ज़िम्मेदारीयों में मज़ीद इज़ाफ़ा किया है।

मिस्टर नायडू ने बताया कि ग्राम पंचायत इंतिख़ाबात के पहले मरहले में ही अवामी राय ज़ाहिर हो चुकी थी लेकिन दूसरे मरहले में भी अवाम ने तेलुगु देशम पार्टी को भारी अक्सरीयत से कामयाब बनाते हुए ये साबित कर दिया है कि रियासत आंध्र प्रदेश में सिर्फ़ और सिर्फ़ तेलुगु देशम पार्टी ही बेहतर हुक्मरानी की फ़राहमी को यक़ीनी बना सकती है।

सदर तेलुगु देशम पार्टी ने बताया कि ग्राम पंचायत इंतिख़ाबात में तेलुगु देशम के ताईदी उम्मीदवारों की कामयाबी ने पार्टी क़ाइदीन के हौसलों में इज़ाफ़ा किया है। उन्हों ने तेलुगु देशम पार्टी के ताईदी उम्मीदवार को कामयाब बनाने के लिए तेलुगु देशम पार्टी क़ाइदीन और कारकुनों से इज़हारे तशक्कुर करते हुए कहा कि अगर तेलुगु देशम क़ाइदीन इसी तरह अवाम के दरमयान रहते हुए उन में शऊर उजागर करते हैं तो 2014 आम इंतिख़ाबात में तेलुगु देशम पार्टी रियासत में ज़रूर हुकूमत बनाएगी।

उन्हों ने आज जारी कर्दा एक बयान में बताया कि आइन्दा इंतिख़ाबात में तेलुगु देशम पार्टी क़ौमी सियासत में भी कलीदी किरदार अदा करेगी।

TOPPOPULARRECENT