Wednesday , May 24 2017
Home / Punjab / पंजाब : कांग्रेस की महिला नेता का अश्लील वीडियो पॉर्न साइट पर अपलोड किया, आरोपी कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

पंजाब : कांग्रेस की महिला नेता का अश्लील वीडियो पॉर्न साइट पर अपलोड किया, आरोपी कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

पंजाब की मश्हूर सिंगर और कांग्रेस नेता सतविंदर सिंह बिट्टी का आपत्तिजनक वीडियो सोशल साइट्स,व्हाट्सअप ग्रुप और पॉर्न साइट पर अपलोड करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस के ही नेता मोहन सिंह को गिरफ़्तार किया गया है. आरोपी मोहन सिंह ज़िला कांग्रेस की ग्रामीण विंग का उपाध्यक्ष बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक बिट्टी का अश्लील वीडियो उस समय सामने आया था जब विधानसभा चुनाव 2017 के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया गया था । बट्टी ने लुधियाना के पुलिस कमिश्नर से शिकायत में कहा था कि उनकी छवि को धूमिल करने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया गया है। बिट्टी के भाई अवतार सिंह ने कहा कि कथित तौर पर मोहन सिंह ने व्हॉट्स ग्रुप पर इस वीडियो को सरकुलेट किया था।

पंजाबी सिंगर बिट्टी 2017 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर साहनेवाल से चुनाव लड़ चुकी हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी मोहन सिंह भी इस सीट पर टिकट का दावेदार था । टिकट न मिलने की वजह से वह पार्टी और सतविंदर सिंह बिट्टी से नाराज चल रहा था। जिसके बाद उसके बिट्टी से बदला लेने का फैसला किया। आरोपी ने उनका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया।

मोहन सिंह ने ये वीडियो पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड किया था । पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद मामले की जांच शुरू हुई थी। इस दौरान आरोपी ने फोन बंद कर दिया। कुछ दिन पहले ही उसने फोन नंबर फिर से चालू किया। जिसके बाद नंबर ट्रेस करके उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT