Tuesday , July 25 2017
Home / Khaas Khabar / पंजाब: चुनावी तारीख का ऐलान होते ही शुरु हुआ पोस्टर वॉर

पंजाब: चुनावी तारीख का ऐलान होते ही शुरु हुआ पोस्टर वॉर

पंजाब: चुनावी बिगुल बजते ही सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इसी के साथ पार्टियों के बीच पोस्टर वॉर भी शुरू हो गया है. बता दें कि निर्वाचन आयोग ने विधानसभा चुनावों की तारीख का ऐलान कर चुकी है. साथ ही येभी स्पष्ट हो चूका है कि पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर चार फरवरी को वोटिंग होनी है. जिसके लिए वहां पोस्टर वॉर शुरू हो गई है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आज तक के अनुसार, अमृतसर के मजीठा में ‘आम आदमी पार्टी’ (AAP) के उम्मीदवार हिम्मत शेरगिल अपने पोस्टर फाड़े जाने से बेहद नाराज हैं. उनका कहना है कि मजीठा में लगे उनके अधिकतर पोस्टर फाड़ दिए गए हैं. शेरगिल ने आरोप लगाया कि ‘शिरोमणि अकाली दल’ (SAD) नेता विक्रम मजीठिया बौखलाहट में उनके पोस्टर फड़वा रहे हैं. शेरगिल ने पोस्टर फाड़ने में कांग्रेस का हाथ होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया.
ऐसा नहीं है कि सिर्फ आम आदमी पार्टी के पोस्टर फाड़े जा रहे हैं. दीवारों पर SAD की पेंटिंग्स और स्लोगन्स पर भी कालिख पोती जा रही हैबता दें कि ‘आम आदमी पार्टी’ ने जहां अपने पोस्टर फाड़े जाने के लिए ‘शिरोमणि अकाली दल’ (SAD) और कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया है. वहीं SAD ने दीवारों पर अपनी पेंटिग्स पर कालिख पोते जाने के लिए AAP को जिम्मेदार बताया है. अकाली दल विधायक हरमीत संधू ने कहा कि इस तरह की हरकतों से किसी को कुछ नहीं मिलेगा बल्कि नुकसान ही होगा. लोकतंत्र में ऐसी चीजों के लिए कोई जगह नहीं होती है.

TOPPOPULARRECENT