Tuesday , October 24 2017
Home / Crime / पंजाब: महिला को ऑफिस से घसीटकर रेप करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर

पंजाब: महिला को ऑफिस से घसीटकर रेप करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर

मुक्तसर: मुक्तसर जिले में एक दलित महिला को घसीटकर अगवा करने तथा कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद आरोपी युवक ने जिले की एक अदालत के सामने सरेंडर कर दिया। बता दें CCTV फुटेज में यह हादसा क़ैद हो गया था और दिख रहा था कि 25 मार्च को दिन दहाड़े आरोपी करीब 20-22 साला महिला को जबरन दफ्तर से घसीटकर बाहर निकालता है। महिला युवक से कथित तौर से खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही है। जबकि आरोपी की पहचान करीब 25 वर्षीय गुरिंदर के तौर पर हुई है। खबर के मुताबिक महिला का अपहरण करने के बाद, मुल्जिम उसे मुक्तसर जिले के टापा खेड़ा गांव में ले गया और कथित तौर पर उससे बलात्कार किया।

पीटीआई भाषा के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह गिल ने फोन पर बताया कि आरोपी युवक ने कल मुक्तसर में एक अदालत में सरेंडर कर दिया और उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। महिला को आरोपी ने मुक्तसर के मलौत में एक कंप्यूटर सेंटर में से घसीट कर बाहर निकाला था। एसएसपी ने कहा कि घटना तकरीबन पांच दिन बाद महिला ने मामले में FIR दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

उल्लेखनीय है कि मामला एक महीने पहले का है लेकिन CCTV फुटेज आने से पहले इस मामले में कोई कारवाई नहीं हुई थी लेकिन जब यह विडियो वायरल हुआ तब जाकर उसने सरेंडर किया, इस मामले में पुलिस की लापरवाई साफ़ नजर आती है और शायद यह लापरवाई महिला के दलित होने की वजह हो सकती है. बहरहाल आरोपी ने सरेंडर कर दिया है.

TOPPOPULARRECENT