Saturday , October 21 2017
Home / Bihar News / पटना के नौजवान ने जेएनयू की तालिबा से किया इश्मतरेज़ि, MMS भी बनाया

पटना के नौजवान ने जेएनयू की तालिबा से किया इश्मतरेज़ि, MMS भी बनाया

पटना के रहने वाले सुधीर कुमार पर जेएनयू की तालिबा ने इश्मतरेज़ि का इल्ज़ाम लगाया है। सुधीर ने मोबाइल में रेप का एमएमएस बनाया और फिर डरा-धमका कर वारदात को अंजाम देता रहा। जेएनयू में इस साल रेप और जिंसी इस्तेहाल की यह तीसरी वारदात है।

पटना के रहने वाले सुधीर कुमार पर जेएनयू की तालिबा ने इश्मतरेज़ि का इल्ज़ाम लगाया है। सुधीर ने मोबाइल में रेप का एमएमएस बनाया और फिर डरा-धमका कर वारदात को अंजाम देता रहा। जेएनयू में इस साल रेप और जिंसी इस्तेहाल की यह तीसरी वारदात है। मुतासिरा तालिबा ने इस मामले में वसंत कुंज पुलिस पर लापरवाही के संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। लड़की का इल्ज़ाम है कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। सुधीर की तलाश में दिल्ली पुलिस की टीम पटना आ रही है। हालांकि, पटना के एसएसपी जितेंद्र राणा ने बताया कि जानकारी मिलने तक दिल्ली पुलिस की टीम नहीं पहुंची थी।

कंप्यूटर साइंस में पीएचडी है मुल्ज़िम

मुल्ज़िम तालिबे इल्म सुधीर कुमार असल तौर से पटना का रहने वाला है। उसने जेएनयू से कंप्यूटर साइंस में पीएचडी की है। अभी वह मुनिरका में किराए पर रहता है और मुखर्जी नगर वाकेय एक नामी इंस्टीट्यूट में पढ़ाता है।

पुलिस ने करा दिया था दो बार समझौता

इस बात की तहरीरी शिकायत मुतासिरा ने दो बार वसंत कुंज नार्थ थाने में दी। दोनों ही बार पुलिस ने मुतासिरा का मेडिकल कराया और मुल्ज़िम के वालिदैन को बुलाकर समझौता करा दिया था। मामला सीनियर पुलिस अफसरों के नोटिस में उस वक्त आया जब मंगल शाम मुतासिरा ने जेएनयू से ही 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को इश्मतरेज़ि की शिकायत की। रात में ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। मगर तब तक सुधीर फरार हो चुका था।

किसी को बताने पर संगीन नताईज़ की धमकी | पुलिस ने बताया कि मुतासिरा असल तौर से चंडीगढ़ की रहने वाली है। वह जेएनयू से इकनॉमिक्स में पीएचडी कर रही हैं और कैंपस में ही हॉस्टल में रहती हैं। मुतासिरा स्टूडेंट की उम्र करीब 25 साल है। मुतासिरा का इल्ज़ाम है कि वारदात के बाद मामले को किसी से बताने पर बुरे नताईज़ की धमकी भी दी थी।

शादी का झांसा देकर कई बार किया रेप

मुतासिरा ने पुलिस को दिए बयान में दावा किया है कि शादी का झांसा देकर सुधीर उससे इश्मतरेज़ि कर रहा था। इस दौरान धोखे से सुधीर ने मोबाइल में एमएमएस बना लिया। कुछ महीने पहले जब उसने शादी से इनकार कर दिया तो मुतासिरा ने भी उससे बातचीत बंद कर दी। इसके बाद वह गुजिशता कुछ हफ्ते से आए दिन उसे एमएमएस के जरिए ब्लैकमेल कर रेप करता रहा है। सुधीर के रवैये से तंग आकर मुतासिरा ने शिकायत दर्ज कराई।

TOPPOPULARRECENT