Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / पटना जंकशन को उड़ाने की धमकी

पटना जंकशन को उड़ाने की धमकी

पटना : पटना के 100 डॉयल नंबर पर जंकशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है। कॉल करके पुलिस को चैलेंज दी गयी है कि बचा सको तो बचा लो, चौबीस घंटे में बम से पटना जंकशन को उड़ा दिया जायेगा। अब तक दो बार कोतवाली में और एक बार 100 डॉयल पर कॉल आ चुका है। यह फेक कॉल है या फिर हकीकत, इसका खुलासा तो मामले के तहक़ीक़ात के बाद होगा, पर पटना पुलिस धमकी के बाद हरकत में आ गयी है। जंकशन इलाके में पटना पुलिस व जीआरपी भी पुलिस फोर्स के साथ सर्च अॉपरेशन में जुट गया है। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है।

दरअसल, पटना पुलिस के 100 डॉयल पर मंगल की रात नौ बजे एक कॉल आयी थी। कॉल करने वाले ने अपना नाम अजित मेहता बताया था। उसने धमकी दी कि बम से पटना जंकशन को उड़ा दिया जायेगा। बचा लेने की चैलेंज भी दी। यह इत्तिला फौरन एसएसपी विकास वैभव को दी गयी।

उन्होंने कॉल की पूरी टेपिंग सुनी। जिस नंबर से कॉल आयी थी, उसका सीडीआर निकालने की हिदायत एसएसपी ने दिया है। पुलिस की जांच अमल चल ही रही थी कि दूसरी कॉल इसी नंबर से कोतवाली थाने में आयी। यहां भी वहीं धमकी दी गयी, लेकिन इसबार उसने अपना नाम उदय महतो बताया। इसके बाद सिटी एसपी मध्य चंदन कुशवाहा की कियादत में एक पुलिस टीम तशकील की गयी, जो मामले के तसदीक़ में जुटा हुआ है। धमकी का सिलसिला यहीं नहीं खत्म हुआ। बुध की सुबह एक बार फिर कोतवाली में धमकी भरी कॉल आयी।

100 डॉयल पर धमकी देने के मामले में एसएसपी के हुक्म पर गांधी मैदान थाने में नामालूम सख्श के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया गया है। एसएसपी का कहना है कि अगर किसी ने अफवहा फैलाने की काेशिश की है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। आम लाेगों से अपील किया है कि कहीं भी मुश्तबा सख्श, य आलात दिखने पर पुलिस को इत्तिला दें। वहीं एहितयात क तौर पर मीठापुर बस स्टैंड, जंकशन, दीगर आम मुकामात की सेक्युर्टी बढ़ा दी गयी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

 

TOPPOPULARRECENT