Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / पटना में चोरी, रांची में फरोख्त

पटना में चोरी, रांची में फरोख्त

पटना 2 जुलाई : पटना से बाइक चुरा कर रांची और रांची से चुरा कर पटना में बेचनेवाले दो शातिर मुजरिमों को पुलिस ने पीर के दिन कंकड़बाग थाने के मलाहीपकड़ी के पास गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये चोरों में चंदन वर्मा (हरमू रोड, विद्या नगर, रांची

पटना 2 जुलाई : पटना से बाइक चुरा कर रांची और रांची से चुरा कर पटना में बेचनेवाले दो शातिर मुजरिमों को पुलिस ने पीर के दिन कंकड़बाग थाने के मलाहीपकड़ी के पास गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये चोरों में चंदन वर्मा (हरमू रोड, विद्या नगर, रांची) और राहुल सिंह (मुक्तियारपुर, महनार, वैशाली) शामिल हैं। इनके साथ पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदनेवाले रंजन कुमार (मुक्तिनगर, महनार, वैशाली) को भी गिरफ्तार किया है।

इन मुजरिमों के पास से चोरी की दो बाइक (हीरोहोंडा स्प्लेंडर, एलएमएल फ्रीडम) सात मास्टर चाबी और दो हेक्सा ब्लेड भी बरामद किया है। रंजन के वालिद अनिल कुमार सेना में सूबेदार हैं। सदर डीएसपी मुत्तिफक अहमद ने बताया कि पकड़े गये चंदन और राहुल गुजिस्ता एक साल से पटना और रांची में बाइक की चोरी कर रहे थे।

पटना से बाइक चुराने के बाद इसे रांची ले जाकर बेच देते थे। वहीं रांची से बाइक चुराने के बाद उसे पटना लाकर बेचते थे। पटना और रांची से अब तक इस गिरोह के मुजरिमों ने दर्जनों बाइक चुराने की बात कुबूल की है।

स्टेशन पर सोते थे

बाइक चुराने का चंदन और राहुल का नायाब तरीका था। दोनों राजेंद्रनगर टर्मिनल पर सो जाते थे। देर रात दोनों राजधानी की सड़कों और कॉलोनियों में निकलते थे। घर के बाहर जो बाइक लगी होती थी, उसे मास्टर चाबी से खोल लेते थे। अगर चाबी से लॉक नहीं खुलता था, तो उसे हेक्सा ब्लेड से काट देते थे।

TOPPOPULARRECENT