Monday , October 23 2017
Home / Crime / पटलम के तीन दुकानों में सरका की वारदात

पटलम के तीन दुकानों में सरका की वारदात

पटलम,17 जनवरी (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) मुस्तक़र पटलम के आर टी सी बस इस्टैंड के हुदूद में कल देर गए रात के औक़ात में तीन दुकानों में सरका की वारदात पेश आई। हैदराबाद से पड़ोसी रियासत नांदेड जाने वाली नैशनल हाईवे रोड पर वाक़्य तीन दुकान

पटलम,17 जनवरी (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) मुस्तक़र पटलम के आर टी सी बस इस्टैंड के हुदूद में कल देर गए रात के औक़ात में तीन दुकानों में सरका की वारदात पेश आई। हैदराबाद से पड़ोसी रियासत नांदेड जाने वाली नैशनल हाईवे रोड पर वाक़्य तीन दुकानों में सरका की वारदात पेश आने पर दीगर दुकानदारों में घबराहट पाई जा रही है।

सदाशीयो क्लॉथ मरचैंट में 10 हज़ार रुपय नक़द और कुछ कपड़े, साई क्लॉथ मरचैंट में पाँच हज़ार रुपय नक़द और कुछ कपड़े, वाइन शाप में तक़रीबन 60 हज़ार नक़द रक़म सरका करलिए गए। सुबह की अव्वलीन साअतों में दुकानदारों को सरका की वारदात की इत्तिला मिलने पर पटलम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई।

सब इन्सपैक्टर डी प्रशांत तीनों दुकानों का मुआइना करने के बाद फिंगरप्रिंट इनोस्टेगेशन ज़िला निज़ामाबाद को फ़ोन करके इत्तिला दी। फिंगरप्रिंट ऑफीसर उन की टीम पटलम पहूंच कर फिंगरप्रिंट लेकर गए। पटलम पुलिस अमला सार्कों की तलाश शुरू करदी।

TOPPOPULARRECENT