Monday , August 21 2017
Home / Delhi / Mumbai / पठानकोट में पाकिस्तानी जांच दल के आगमन

पठानकोट में पाकिस्तानी जांच दल के आगमन

मुंबई: पठानकोट हवाई अड्डे पर आतंकवादी हमले की जांच के लिए पाकिस्तानी टीम को अनुमति देने के फैसले को एक खुलासा गलती बताते हुए शिवसेना नेता संजय राव‌त ने कहा है कि भारतीय टीम को भी पड़ोसी देश रवाना करने की जरूरत है ताकि आतंकवादी हमलों के पीछे तत्वों का पता चलाया जा सके।

उन्होंने केंद्र सरकार को यह याद दिलाते करवाई कि यह पाकिस्तान है न कि भारत। कि पठानकोट हवाई अड्डे पर आतंकवादी हमले का आरोपी है। शिवसेना सांसद ने कहा कि विडंबना ये है कि पाकिस्तानी टीम को भारी सुरक्षा प्रदान की गई है लेकिन वह किससे डरते हैं। यह पूरा मामला हास्यास्पद लगता है।

उन्होंने केंद्र सरकार से पूछा कि क्या वह भी पड़ोसी देश में जांच के लिए भारतीय टीम के लिए अनुमति मांगी है ताकि हाफिज सईद और अजहर मसूद जैसे आतंकवादियों के बारे में छानबीन की जा सके लेकिन हमें इसकी अनुमति नहीं मिलेगी। हमें ये याद रखना चाहिए कि हम दोषी नहीं है बल्कि पाकिस्तानी है।

संजय राव‌त ने कहा कि केंद्र सरकार ने यह गलत फैसला किया है कि पाकिस्तान जांच दल को पठानकोट के दौरे की अनुमति दे दी जाए। उन्होंने कहा कि मुंबई (26/11) और पठानकोट हमलों का मूल षड्यंत्र हाफिज सईद पाकिस्तान में छुपा है जिसे पकड़कर लाने की जरूरत है। इस बीच पाकिस्तानी जांच दल एक बस द्वारा पठानकोट पहुंची और उन्हें हवाई अड्डे के पीछे भाग में लेकर चले गए। जिसके खिलाफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है ..

TOPPOPULARRECENT