Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / पड़ोसी देश में आतंक फैलाने का हवाला दे कर भारत के खिलाफ व्हाइट हाउस में याचिका दायर

पड़ोसी देश में आतंक फैलाने का हवाला दे कर भारत के खिलाफ व्हाइट हाउस में याचिका दायर

वाशिंगटन: भारत की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद व्हाइट हाउस की वेबसाइट पर भारत के खिलाफ पड़ोसी देश में आतंक फेलाने का हवाला दे कर एक याचिका दर्ज की गई है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

याचिका में दावा किया गया है कि भारत पड़ोसी देश में आतंक फेलाने में सरगरम है. पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी लोग इस याचिका का समर्थन करने के लिए ज्यादा से ज्यादा हस्ताक्षर करने की कोशिश कर रहे हैँ.
भारत और पाकिस्तान के बीच मुसलसल बढ़ता तनाव का मसला साइबर स्पेस के जरिये अब व्हाइट हाउस तक पहुंच गया है.इस से पहले व्हाइट हाउस की वेबसाइट पर पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने की मांग करने वाली याचिका दर्ज की गई थी अब भारत के खिलाफ भी इस तरह की याचिका दर्ज की गई है. इन याचिकाओं में ओबामा प्रशासन से जवाब मांगा गया है.

अमर उजाला के अनुसार,भारत की ओर से दाखिल याचिका जिस में पाकिस्तान को आतंकवाद का प्रायोजक देश घोषित करने की मांग की गयी थी व्हाइट हाउस ने हस्ताक्षर स्वीकार करने से ही इंकार कर दिया है. दरअसल, इस याचिका पर दस लाख लोगों के हस्ताक्षर थे याचिका को जबरदस्त समर्थन मिल रहा था. जबकि ओबामा प्रशासन से जवाब मांगने के लिए एक लाख हस्ताक्षरों की ही जरूरत होती है.

TOPPOPULARRECENT