Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / पढाने के बहाने स्टूडेंट्स से करती थी सेक्स और अब….

पढाने के बहाने स्टूडेंट्स से करती थी सेक्स और अब….

फ्लोरिडा: अमेरिका के रियासत फ्लोरिडा में एक खातून टीचर को 22 साल की सजा सुनाई गई है। उस पर इल्ज़ाम था कि वह लड़को को अंग्रेजी पढाने के नाम पर उनके साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाती थी। इस दौरान वह प्रेगनेंट भी हो गई। इस पर उसने कोर्ट में सफा

फ्लोरिडा: अमेरिका के रियासत फ्लोरिडा में एक खातून टीचर को 22 साल की सजा सुनाई गई है। उस पर इल्ज़ाम था कि वह लड़को को अंग्रेजी पढाने के नाम पर उनके साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाती थी। इस दौरान वह प्रेगनेंट भी हो गई। इस पर उसने कोर्ट में सफाई दी कि बच्चे का बाप (नौजवान स्टूडेंट) उससे प्यार करता था। फ्लोरिडा की रहने वाली 30 साला टीचर जेनिफर फिचर ने चार साल तक तीन लडकों का जिंसी इस्तेहसाल किया।

इस खातून टीचर ने कोर्ट से कहा कि उसे अपने किए पर अफसोस है, क्योंकि उसे नहीं मालूम था कि यह जुर्म है। काश वह गुजरे वक्त में जा पाती और अपनी सारी गलतियां मिटा पाती। इस लेडी टीचर ने बाद में बताया कि वह बार या नाइट क्लब में लडकों से मिलती थी और फिर जिस्मानी ताल्लुकात बनाती थी।

फिर उन तीन लड़को में से किसी एक के बच्चे की मां भी बनने वाली है, लेकिन अदालत ने लेडी टीचर के लव एंगल को खारिज कर दिया। कोर्ट ने लेडी टीचर के जुर्म को किसी मर्द टीचर की तरफ से किए गंदी हरकतों के बराबर माना और उसे 22 साल की सजा सुनाई।

TOPPOPULARRECENT