Friday , April 28 2017
Home / Islami Duniya / पति और ननदों से बदला लेने की खातिर 56 महिलाओं और बच्चों को जला डाला

पति और ननदों से बदला लेने की खातिर 56 महिलाओं और बच्चों को जला डाला

कुवैत सिटी: कुवैत में बुधवार को तीन महिलाओं के खिलाफ मौत की सजा के फैसले को लागू किया गया। इनमें एक महिला की ओर से इकबालिया जुर्म की कहानी हकीकत में हैरान कर देने वाली है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

कुवैत की सरकारी समाचार एजेंसी के अनुसार कुवैती महिला नसरा यूसुफ मोहम्मद अलअंजी को मौत की सजा दे दी गई है। नसरा ने 2009 में जानबूझ कर हत्या का अपराध किया था।

अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार नसरा के पति ने दूसरी शादी करने का मामला सुनाया जिस पर नसरा सम्मान और क्रोध में डूब गई और उसने अपने पति और सौतन से बदला लेने का फैसला कर लिया।नसरा ने अपने पति की शादी के शामियाने में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी जिससे शामियाने के अंदर मौजूद 56 महिलयें और बच्चे जलकर मर गये।

याद रहे कि महिला दोषी ने अदालत के सामने स्वीकार किया था कि इस कार्रवाई के पीछे पति से बदले की भावना है. इसलिए कि उसका पति अपनी बहनों के सामने उस समय भीगी बिल्ली बन गया जब उसकी बहनों ने नसरा को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद उनकी बहनों ने नसरा के पति की दूसरी शादी का फैसला करके उसकी पत्नी और इकलौते बच्चे का जीवन नष्ट कर दिया। इसलिए नसरा ने उसके पति और उसकी बहनों से बदले की आग में जलकर इस भयानक अपराध को अंजाम दिया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT