Monday , September 25 2017
Home / Crime / पति ने जुए में हारने के बाद बीवी को किया दोस्त के हवाले

पति ने जुए में हारने के बाद बीवी को किया दोस्त के हवाले

रोहतक : हरियाणा के रोहतक में महाभारत के उस घटना की पुनरावृत्ति हो गई, जिसमें जुए में हारने के बाद पांडवों ने द्रौपदी को कौरवों के हवाले कर दिया था. जी हां, यहां भी एक पति ने जुए में हारने के बाद अपनी पत्नी को दोस्त को सौंप दिया. दरिंदे दोस्त ने महिला के साथ रेप की कोशिश, लेकिन पीड़िता उसके चंगुल से भाग निकली. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

यह मामला रोहतक की शिवाजी कॉलोनी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है. पीड़ित महिला ने 2008 में राहुल नामक शख्स के साथ लव मैरिज की थी. राहुल शादी के कुछ दिन बाद नशा करने लगा. रोज मारपीट करने लगा. वह हर दिन अपने दोस्तों को घर लाता. उन्हें शराब पिलाता. उसके दोस्त पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करते थे. यहीं नहीं आरोपी अपने दोस्तों के साथ जुआ भी खेलता था.

पीड़िता ने बताया कि बीते मंगलवार की राहुल अपने दोस्त सुनील के साथ घर आया. पहले तो दोनों ने शराब पी और उसके बाद जुआ खेलने लगे. जुआ खेलते हुए उसका पति राहुल पांच हजार रुपये हार गया. उसके पास पैसे नहीं थे तो उसने अपनी पत्नी को सुनील को सौंप दिया. सुनील ने शराब के नशे में महिला के साथ रेप की कोशिश की, जिसके बाद महिला ने शोर मचा दिया. उसके पड़ोसियों ने उसे बचाया.

TOPPOPULARRECENT