Wednesday , April 26 2017
Home / Crime / पत्नी को अपने दोस्त से नाजायज़ ताल्लुक़ात क़ायम करने के लिए मजबूर करने वाले ‘पति और सास’ गिरफ्तार

पत्नी को अपने दोस्त से नाजायज़ ताल्लुक़ात क़ायम करने के लिए मजबूर करने वाले ‘पति और सास’ गिरफ्तार

हैदराबाद:पुराने शहर के इलाके हाफिज बाबानगर में पेश आए घिनौनी हरकत में एक व्यक्ति और उसकी माँ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया जिसने पत्नी को अपने दोस्त से नाजायज़ ताल्लुक़ात क़ायम करने के लिए मजबूर किया था।

इस शर्मनाक वाक़िये में सास ने भी अहम रोल अदा किया है। जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय महिला निवासी हाफिज बाबानगर की शादी 15 अप्रैल 2016 को इसी इलाक़े के रहने वाले मुहम्मद सलीमुद्दीन से हुई थी.शादी के बाद सलीम ऑस्ट्रेलिया चलागया था।

वापसी के बाद वह अपनी पत्नी से ग़ैर फ़ित्री जिस्मानी ताल्लुक़ात क़ायम करते हुए उसे अपने दोस्त चाँद पाशा की ख़ाहिशात पूरी करने के लिए भी ज़बरदस्ती कर रहा था.सलीम की माँ नूरजहां बेगम भी अपने बेटे का साथ देते हुए इस घिनौनी हरकत में शामिल रही।

डिप्टी कमिशनर पुलिस वी सत्यनारावना ने बताया कि 5 मार्च को सलीमुद्दीन और चाँद पाशा महिला के बेडरूम में जबरन प्रवेश होकर उसे बेहोशी की दवा मिली हुई कूलड्रिंक पिलाई जिस के नतीजे में महिला बेहोश हो गई।

इस मौक़े का फ़ायदा उठाते हुए पति की मौजूदगी में ही चाँद पाशा ने महिला के साथ बलात्कार किया। बताया जाता है कि पीड़ित महिला और पति सलीमुद्दीन उसकी माँ नूरजहां बेगम और अन्य ससुराली रिश्तेदार अधिक दहेज के लिए भी हरासाँ व परीशान करते थे

जबकि पीड़ित महिला ने अपने पति की ओर से की जाने वाली घिनौनी हरकतों के बारे में भी ससुराल वालों को वाक़िफ़ करवाया था जिस पर वह लोग भी ख़ामोशी इख़तियार की थी।

पुलिस कंचनबाग ने सलीमुद्दीन उसकी माँ नूरजहां बेगम के खिलाफ ताज़ीरात-ए-हिंद की मुख़्तलिफ़ दफ़आत के तहत गिरफ़्तार कर लिया गया है जबकि इस घिनौनी हरकत में शामिल चाँद पाशा अब तक फरार है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT