Tuesday , July 25 2017
Home / India / पत्नी से तलाक की ख़ुशी मनाते हुए एक व्यक्ति ने काजू बर्फी तक़सीम की

पत्नी से तलाक की ख़ुशी मनाते हुए एक व्यक्ति ने काजू बर्फी तक़सीम की

अहमदाबाद: शादी के अवसर पर कुछ लोग इस तरह जश्न मनाते हैं कि उन्हें दुनिया की खुशी मिल गई है और दुनिया में ऐसे भी कुछ लोग हैं जो अपनी पत्नी से तलाक के बाद जुदाई भी मनाते है।

ऐसा ही एक घटना राजकोट में हुई जहां एक व्यक्ति ने पत्नी से तलाक का जश्न मनाते हुए लोगों में काजू बर्फी तक़सीम की।
रिंकेश रांची उम्र 26 साल ने 50 केजी के काजू बर्फी के डब्बे बंटवाई जिस पर लिखा था कि ”तलाक का जश्न” में यह तक़सीम की जा रही है डब्बों पर रिंकेश के सरपरस्त और बड़े भाई का नाम भी लिखा हुआ था।

उन्होंने मिठाई के डब्बे में अपना फोन नंबर भी लिखा था और साथ में यह भी लिखा कि कैसे महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए नियमों का “शोषण” किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तलाक जशन की वजह नहीं है मगर मैं शऊर बेदारी करना चाहता हूँ कि कैसे कानून को कई लोग ग़लत इस्तिमाल कर रहे हैं।

रिंकेश की शादी उनके ही समाज की एक लड़की से 2014 में हुई थी और दोनों में 15 अप्रैल को तलाक हो गया। मिठाई की तक़सीम के बाद उन्हें ढेर सारे बधाई के फोन कॉल्स आने लगे और कई लोगों ने उन्हें पैग़ाम भी भेजे और सोशल मीडिया पर तस्वीरें देखने के बाद प्रस्ताव भी पेश की।

रिंकेश ने कहा ”मेरे को इस के लिए (तलाक लेने) दो साल का समय लगा क्योंकि जो राशि तसफ़ीये के लिए मुक़र्रर की गई थी वह मेरी गुंजाइश के बाहर थी। यहां तक ​​कि सबसे अच्छा वकील भी सहायता असमर्थ दीखाई दे रहे थे।’

TOPPOPULARRECENT