Monday , May 29 2017
Home / Hyderabad News / पत्नी से सेक्स के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग पोर्न बेवसाइट पर डालता था पति, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी से सेक्स के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग पोर्न बेवसाइट पर डालता था पति, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

हैदराबा। साइबराबाद पुलिस ने पैसों के लिए एक पोर्न वेबसाइट पर पत्नी के साथ सेक्स की कथित लाइव स्ट्रीमिंग करने के आरोप में 33 वर्षीय पूर्व सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। पत्नी को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी नहीं थी। आरोपी अपने बेडरूम में रखे लैपटॉप के वेबकैम से रेकॉर्ड किए गए वीडियो की कथित रूप से स्ट्रीमिंग करता था।

साइबर अपराध थाने के सहायक पुलिस आयुक्त एस. जयराम ने कहा, एक आईटी फर्म में काम करने वाली महिला को अपने इन वीडियो की मौजूदगी की जानकारी पिछले वर्ष नवंबर में मिली, जब केरल से उसके किसी मित्र ने सूचना दी।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 509 (महिला की बेइज्ज्ती करने की मंशा वाले शब्दों, ईशारों या गतिविधी करना) और सूचना एवं प्रौद्योगिकी कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इसके पीछे महिला के पति का हाथ है। आरोपी को सात अप्रैल को गिरफ्तार किया गया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT