Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / पत्रकार की हत्या मामला: बिहार में है ‘जंगलराज’, नितीश कुमार ज़िम्मेदार: RJD सांसद

पत्रकार की हत्या मामला: बिहार में है ‘जंगलराज’, नितीश कुमार ज़िम्मेदार: RJD सांसद

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है और बिहार के सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले पर उन्होंने सरकार को खड़ी खड़ी सुना दी उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज है यहां पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं.

यही नहीं तस्लीमुद्दनी ने आगे नितीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार सरकार के मुकाबले में केंद्र सरकार अच्छा काम कर रही है. उनके मुताबिक बिहार में सुशासन नहीं महा जंगलराज है और इसके लिए नीतीश कुमार ज़िम्मेदार हैं. राजद सांसद ने आगे कहा कि सूबे में सुशासन बाबू की सरकार में रोज सरेआम हत्याएं हो रही है और उनके मुताबिक सरकार में कहीं भी गठबंधन जैसा कुछ नहीं दिखता. सूबे में अपराधियों का बोलबाला है और सरकार का अपराध पर कोई लगाम नहीं दिख रहा है.

आपको बता दें कि बिहार के गया में आदित्य सचेदवा की हत्या का मामला अभी ठंढा भी नहीं हुआ था कि शुक्रवार शाम अपराधियों ने वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन की सीवान में गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद राज्य में राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. पत्रकार की सरेशाम हत्या के शहर के लोग सकते में हैं.

TOPPOPULARRECENT