Monday , September 25 2017
Home / Assam / West Bengal / ‘पनामा पेपर्स’ पर मोदी की बोलती बंद है: राहुल गाँधी

‘पनामा पेपर्स’ पर मोदी की बोलती बंद है: राहुल गाँधी

नई दिल्ली: जहाँ एक ओर पूरी दुनिया में ‘पनामा पेपर्स’ ने सियासी भूचाल ला दिया है वहीँ भारतीय जनता पार्टी के लीडर इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. इसी बात पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है.
कांग्रेस के क़द्दावर लीडर ने कहा कि ‘पनामा पेपर्स’ में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे अभिषेक सिंह का पनामा में खाता होने का भी जिक्र है. राहुल ने कहा, ‘मोदी विदेशों में रखे काले धन को वापस लाने के आपसे बड़े वादे करते हैं। उन्हें कम से कम बताना चाहिए कि उनमें मुख्यमंत्री के बेटे का नाम आने पर जांच के आदेश क्यों नहीं दिए गए।’

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

राहुल गाँधी ने कहा कि इन सब मुद्दों पर मोदी जी ख़ामोश हैं. असम में कांग्रेस के कामों के बारे में राहुल ने कहा,”असम में 15 इंजीनियरिंग कॉलेज बने हैं, चार लाख युवकों को रोजगार प्राप्त हुआ है, इंदिरा आवास योजना के तहत 60 लाख घर बने हैं, लोगों की आय छह हजार रुपए से बढ़कर 24 हजार रुपए हो गई है, सड़कों को छह हजार किलोमीटर से बढ़ाकर 24 हजार किलोमीटर किया गया है, तीन मेडिकल कॉलेज बनाए गए हैं। इससे राज्य में तीन गुना ज्यादा डॉक्टर उपलब्ध हैं”

TOPPOPULARRECENT