Tuesday , September 19 2017
Home / AP/Telangana / पन्ना प्रमुख: तेलंगाना को जीतने के लिए अमित शाह की नई रणनीति

पन्ना प्रमुख: तेलंगाना को जीतने के लिए अमित शाह की नई रणनीति

हैदराबाद: ‘पन्ना प्रमुख’ भारतीय जनता पार्टी के स्टोर में एक रणनीत है जो तिलंगाना राज्य को जीतने के लिए तय्यार की गई है। इस रणनीति के तहत , पार्टी के बूथ कमेटी के प्रत्येक सदस्य को मतदाता सूची के एक पेज या पन्ना दिया गया है और उन्हें उन सभी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा गया जो उस पन्ने में दर्ज होता है। बूथ के सदस्य के पास 80 मतदाताओं की एक पत्रिका होगी, और उन्हें केवल उन पर ही ध्यान देना होगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इण्डिया की खबर के अनुसार जो सुनिश्चित करेगा कि तेलंगाना में प्रत्येक मतदाता व्यक्तिगत रूप से भाग लेंगे। प्रत्येक बूथ समिति में एक अध्यक्ष, दो उपाध्यक्ष, एक महासचिव, दो सचिव और चार सदस्य होंगे। एक मतदान केंद्र पर फोकस के लिए 1200 मतदाता होंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह रणनीति तैयार की है, जिसमें बताया गया है कि तेलंगाना में 32,000 मतदान केंद्रों पर ध्यान दिया जाएगा। जबकि बीजेपी 20,000 बूथों पर बड़े पैमाने पर ध्यान केंद्रित करेगी, बाकी सब सहयोगियों द्वारा किया जाएगा।

इसके अलावा, शाह ने पहले ही मतदाताओं का विस्तृत विवरण दिया है, तेलंगाना में लोकसभा और विधानसभा चुनावों पर ध्यान दिया गया है। भाजपा लगभग तेलंगाना में अपनी उत्तर प्रदेश की रणनीति को दोबारा अपना रही है।

शाह को भी इस रणनीति के साथ आगे बढ़ने के लिए तेलंगाना के 10 केंद्रीय मंत्रियों और कई नेताओं की मदद होगी। वे विभिन्न जिलों में जड़ वाले कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे और भाजपा के लिए वोट लाने के लिए उन्से आग्रह करेंगे।

TOPPOPULARRECENT