Saturday , September 23 2017
Home / Delhi News / पब्लिक ओपिनियन: मोदी से भी बेहतर काम कर रहें हैं रेल मंत्री सुरेश प्रभु

पब्लिक ओपिनियन: मोदी से भी बेहतर काम कर रहें हैं रेल मंत्री सुरेश प्रभु

नई दिल्ली: देश में चल रही सरकार के बारे में जनता का क्या ओपिनियन है इसका पता हमें पब्लिक से सरकार के बारे में किये गए कुछ सवालों से लगता है। जनता की मानें तो हवाई किले बनाने के माहिर और सिर्फ लिप सर्विस देने वाले प्रधानमंत्री मोदी से तो हमारे रेल मिनिस्टर कहीं बेहतर काम कर रहें हैं।  सोशल मीडिया का सही इस्तेमाल प्रभु लोगों में सोशल सर्विसेज देने में कर रहें हैं जिससे हमें आज टेक्नोलॉजी पर भी गर्व महसूस होता है। आपको बता दें कि दो दिन पहले वैष्णों देवी की यात्रा पर जा रहे एक यात्री का बेटा ऊपर की बर्थ से गिरकर घायल हो गया तो उसने असहाय हालात में ट्वीट करके रेल मिनिस्टर से मदद मांगी तो सुरेश प्रभु ने उन्हें तुरंत फीडबैक मिला। उनका फोन नंबर लिया गया और 20 मिनट बाद उन्हें अगले स्टेशन लुधियाना पर डॉक्टरी मदद मुहैया कराई।
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रभु ने यात्रा के दौरान ट्रैन में ही लोगों की मदद की हो ऐसे कई किस्से हमारे सामने पहले भी आ चुके हैं चाहे वो किसी लड़की को बदमाश लड़कों से बचाने का हो या किसी बूढ़े दम्पति को सीट दिलवाने का। लोगों जब भी किसी समस्या को लेकर प्रभु को ट्वीट करते हैं तो उन्हें तुरंत ही रिस्पांस मिलता है। जिससे लोगों में प्रभु की बहुत अच्छी इमेज बन गई है।
‘मन की बात’ से चिढ़े हुए लोगों का कहना है कि मोदी सिर्फ मनन की बात करना ही जानते है सुनना नहीं, मनन की बात करने को उनकी जुबान तो चलती है लेकिन सुनने को कान काम नहीं करते। इसलिए वह सिर्फ लोगों की समस्याएं उन्हें ही सुनाने में विश्वास रखते हैं उन्हें हल करने में नहीं।

TOPPOPULARRECENT