Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / परकाल में कोंडा सुरेखा और विजय‌चन्द्र रेड्डी ने रकम तक्सीम की

परकाल में कोंडा सुरेखा और विजय‌चन्द्र रेड्डी ने रकम तक्सीम की

* वोटरों को लुभाने की कोशिश, चीफ़ इलैक्ट्रॉल ऑफीसर से शिकायत हैदराबाद।( सियासत न्यूज़) परकाल असेंबली सिट‌ में बीजेपी ओर वाईएसआर कांग्रेस उम्मीदवार दौलत के बल पर चुनाव‌ में कामयाबी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

* वोटरों को लुभाने की कोशिश, चीफ़ इलैक्ट्रॉल ऑफीसर से शिकायत
हैदराबाद।( सियासत न्यूज़) परकाल असेंबली सिट‌ में बीजेपी ओर वाईएसआर कांग्रेस उम्मीदवार दौलत के बल पर चुनाव‌ में कामयाबी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के पोलीट ब्यूरो सदस्य‌ डाक्टर श्रावण ने चीफ़ इलैक्ट्रोर‌ल ऑफीसर से मुलाक़ात करते हुए उन्हें एक याददाश्त हवाले की और इस बात की ख़ाहिश की कि वाईएसआर कांग्रेस उम्मीदवार कोंडा सुरेखा और बीजेपी उम्मीदवार डाक्टर विजय‌ चन्द्र रेड्डी को नाअहल क़रार दे।

डाक्टर श्रावण ने सी ई ओ को लिखे गये खत‌ में बताया कि वाईएसआर कांग्रेस उम्मीदवार कोंडा सुरेखा को रकम‌ तक़सीम करते हुए कई मिडीया के कैमरों में क़ैद किया जा चुका है, जिस में वो चुनावी मवाद के साथ 500 रुपया तक़सीम करते हुए वोट ख़रीदने की कोशिश कर रही हैं।

उन्हों ने चुनावी ज़ाबता अख़लाक़ की ख़िलाफ़वरज़ी की पादाश में कोंडा सुरेखा को तुरंत चुनाव‌ में हिस्सा लेने के लिए नाअहल क़रार दिया जाना ज़रूरी है ताकि जमहूरीयत की बक़ा को यक़ीनी बनाया जा सके। डाक्टर श्रावण ने बी जे पी उम्मीदवार डाक्टर विजय‌ चन्द्र रेड्डी के मुताल्लिक़ भी इस बात की शिकायत की है कि बीजेपी उम्मीदवार भी लोगों में रुपया तक़सीम करते हुए वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती ने अपनी शिकायत के साथ मुख़्तलिफ़ न्यूज़ चैनलों पर दिखाए गए वीझ़ोलस की सीडी भी चीफ़ इलेक्ट्रोरल ऑफीसर के हवाले की और तुरंत‌ कार्रवाई की ख़ाहिश की।

TOPPOPULARRECENT