Tuesday , May 30 2017
Home / Bihar News / परिवारवाद को लेकर तेजस्वी यादव का प्रधानमंत्री पर कटाक्ष

परिवारवाद को लेकर तेजस्वी यादव का प्रधानमंत्री पर कटाक्ष

पटना: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सूची में पार्टी नेताओं के बेटों और रिश्तेदारों को टिकट दिए जाने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए उनसे सवाल किया है कि क्या आप पार्टी नेताओं के बच्चों को सेट करने में उत्तर प्रदेश को ‘अपसेट’ करेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री, क्या अब आप अपने नेताओं के बच्चों को सेट करने के चक्कर में यूपी को अपसेट करेंगे। बिहार के संदर्भ में कुछ याद आया सर!

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी नेताओं से अपील की थी कि नेता अपने परिवार के लोगों के लिए टिकट की मांग न करें, लेकिन भाजपा की अब तक जारी हुई दो सूची से साफ हो गया है कि उनकी अपील बेअसर दिखाई दे रही है।

भाजपा की ओर से जारी की गई दूसरी सूची में 155 नाम हैं। इस सूची में पार्टी के कई बड़े नेताओं के बेटों और रिश्तेदारों के साथ ही बाहरी लोगों को प्राथमिकता दी गई है।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली बार (लोकसभा चुनाव) में बेटी को सेट करने में लगे थे लेकिन नहीं कर पाए इस बार दोनों बेटों (विधानसभा) को सेट करना चाहते हैं, इस चक्कर में बिहार को ही अपसेट कर दिया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT