Thursday , June 29 2017
Home / Entertainment / परेश रावल की सफ़ाई, कहा – ‘पाकिस्तानी सीरीयल हमसफर पसंद है बोला था’

परेश रावल की सफ़ाई, कहा – ‘पाकिस्तानी सीरीयल हमसफर पसंद है बोला था’

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल इन दिनों काफी विवादों में छाए हुए हैं। दरअसल वह हाल ही में पाकिस्तान और भारतीय सिनेमा पर दिए अपने बयान के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। लेकिन अब वह पाकिस्तानी धारावाहिकों में काम करने की इच्छा वाले अपने बयान से पलट गए हैं।

अब परेश का कहना है कि उन्होंने ऐसा कभी कुछ कहा ही नहीं। उनकी इस तरह की कोई ख्वाहिश नहीं है। उन्होंने अपने इस विवादित बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि, “मैंने कभी नहीं कहा कि मैं पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहता हूं। न ही मेरी ऐसी कोई इच्छा है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने कहा था कि मुझे पाकिस्तानी सीरियल ‘हमसफर’ पसंद है लेकिन ऐसा कभी नहीं कहा कि हमारे बोरिंग हैं, मैंने बस कहा था कि हमारे थोड़े धीमे होते हैं।” बता दें कि परेश ने हाल ही में पाक धारावाहिकों और फिल्मों का तारीफ करते हुए कहा था कि “हां, मैं पाकिस्तानी फिल्मों और धारावाहिकों में काम करना पसंद करूंगा।

मैं ‘हमसफर’ जैसे सभी पाकिस्तानी धारावाहिकों को पसंद करता हूं, जिस तरह वे अभिनय करते हैं, कहानी, लेखन, भाषा…यह सबकुछ अच्छा है। मुझे महसूस होता है कि हमारे शो उबाऊ हैं।“ उन्होंने कहा था कि, “कलाकार और क्रिकेटर बम नहीं फेंकते। वे आतंकवादी नहीं हैं, बजाय इसके वह दोनों देशों के बीच की दूरी को पाटते हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT